23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Zakir Naik : जाकिर नाइक का आतंकी कनेक्शन आया सामने, पाकिस्तान में हुई लश्कर के आतंकियों के साथ मुलाकात

Zakir Naik : जाकिर नाइक का आतंकी कनेक्शन सामने आ चुका है. उसने लश्कर के आतंकियों के साथ मुलाकात की है. जानें यहां पूरी बात

Zakir Naik : भारत का भगोड़ा जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान को अपना ठिकाना बनाए हुए है. इस बीच उसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. जी हां…पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे विवादित इस्लामिक उपदेशक नाइक के नफरती मंसूबे सामने आने लगे हैं. उसको पाकिस्तान में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LET) के सदस्यों से मिलते देखा गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में राजकीय मेहमान बनकर पहुंचे जाकिर नाइक ने लश्कर कमांडर मुजम्मिल इकबाल हाशमी, के अलावा मुहम्मद हारिस धर और फैसल नदीम से मुलाकात की. इन तीनों को अमेरिका ने साल 2008 में अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया था.

जाकिर नाइक ने तीनों वांटेड आतंकियों से मुलाकात की

जाकिर नाइक को लेकर इंडिया टुडे ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की है. खबर की मानें तो नाइक लाहौर की बादशाही मस्जिद में हाशमी और अन्य लश्कर आतंकवादियों से मिलते नजर आया है. जाकिर नाइक ने यहां सभा को संबोधित किया था जिसमें करीब 150,000 से अधिक पहुंचे थे. कार्यक्रम में पुलिस की ओर से कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी.

जाकिर नाइक पर चला भारत का डंडा

जाकिर नाइक पर भारत ने शिकंजा कसा है. देश में नाइक के ‘एक्स’ अकाउंट को बंद पिछले दिनों करने का फैसला किया गया, जिससे उनकी सोशल मीडिया तक पहुंच सीमित हो चुकी है. यह कार्रवाई पाकिस्तान द्वारा नाइक का गर्मजोशी से स्वागत करने के बाद की गई. जाकिर नाइक पर मनी लॉन्ड्रिंग और नफरत भरे भाषणों के जरिए चरमपंथ को बढ़ावा देने का आरोप है और वह फरार है.

Read Also : Zakir Naik : भगोड़े इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक पर चला भारत का डंडा, मोदी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

भारतीय भगोड़े का पाकिस्तान में स्वागत निंदनीय: विदेश मंत्रालय

जाकिर नाइक का पाकिस्तान में जोरदार स्वागत किया जिसपर भारत ने प्रतिक्रिया दी और पूरे घटनाक्रम की निंदा की. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने महीने के पहले सप्ताह में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हमने रिपोर्ट देखी हैं कि नाइक पाकिस्तान में सम्मानित किया गया. वहां उसका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. हमारे लिए यह आश्चर्यजनक बात नहीं है कि एक भारतीय भगोड़े का पाकिस्तान में उच्च स्तरीय स्वागत किया गया है जो निंदनीय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें