26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जिगरा’ के फ्लॉप होने की वजह से Vasan Bala को किया जा रहा खूब ट्रोल, अब डायरेक्टर ने उठाया ये शॉकिंग कदम

जिगरा के निर्देशक वसन बाला की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. इस बीच डायरेक्टर ने एक बड़ा कदम उठाया है.

वसन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक थी. हालांकि मूवी जब रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसे नाकार दिया. फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैन मुख्य भूमिका में दिखे हैं. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने बेहद खराब प्रदर्शन किया. रिलीज के 9 दिन बाद भी मूवी 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल ना हो सकी. वहीं, फिल्म के फ्लॉप होने पर निदर्शेक को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा. इस ट्रोलिंग से परेशान होकर डायरेक्टर ने एक बड़ा कदम उठाया.

जिगरा के फ्लॉप होने पर वसन बाला ने किया ये काम

जिगरा के रिलीज के 9 दिन बाद भी मूवी ने सिर्फ 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म के फेलियर को लेकर वसन बाला को सोशल मीडिया पर नेटिजन्स अपमानजनक टिप्पणियों कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपना एक्स अकाउंट डीएक्टिवेट करना पड़ा. एक रेडिट पोस्ट के अनुसार, यूजर्स के कमेंट्स से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया. उनके अकाउंट में कोई भी मैसेज नहीं दिखा रहा. उनका अकाउंट खोलने पर मैसेज आता है कि ये अकाउंट मौजूद नहीं है.

जानें क्या है आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा की कहानी

जिगरा की कहानी एक भाई-बहन की है. फिल्म में आलिया भट्ट अपने भाई को विदेश के जेल से बाहर निकालना चाहती है. फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी और बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. 80 करोड़ के बजट पर बनी मूवी मुश्किल से 25 करोड़ की कमाई पर पहुंची है. फिल्म की लागत भी मूवी निकाल पाने में असमर्थ दिख रही है. वहीं. फिल्म आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है.

Also ReadJigra के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर Vasan Bala ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने आलिया भट्ट को निराश किया…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें