23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar By Election: बिहार में इस बाहुबली के बेटे को मिला BJP से टिकट, तरारी में बढ़ सकती हैं RJD की मुश्किलें!

Bihar By Election 2024: बिहार में चार सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. इसको लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. बिहार की दो सीटों पर बीजेपी अपना कैंडिडेट उतारने जा रही है. इसमें एक चर्चित सीट तरारी विधानसभा है. जिस पर बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के बेटे को भाजपा टिकट दी है.

Bihar By Election 2024: बिहार में चार सीटों पर उपचुनाव होने वाला है. इसको लेकर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. बिहार की दो सीटों पर बीजेपी अपना कैंडिडेट उतारने जा रही है. इसमें एक चर्चित सीट तरारी विधानसभा है. जिस पर बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के बेटे को भाजपा टिकट दी है. सुनील पांडेय (Bahubali Sunil Pandey) के बेटे विशाल प्रशांत इस सीट से ताल ठोकेंगे. बीजेपी ने कैमूर के रामगढ़ सीट के लिए भी कैंडिडेट का ऐलान किया है.

NDA के तरफ से तरारी विधानसभा सीट से उतरेंगे विशाल

विशाल प्रशांत (Vishal Prashant Tarari) अब तरारी विधानसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार के तौर पर चुनावी रणक्षेत्र में उतरेंगे. चर्चा है कि बीजेपी ने सुनील पांडेय के बेटे को टिकट देकर बड़ा दांव खेला है. जानकारों की मानें, तो सुनील पांडेय की छवि सियासी तौर पर सही नही है. सुनील पांडेय पर बाहुबली होने का ठप्पा लगा है. बीजेपी ने सियासी रणनीति का ख्याल रखते हुए उनके बेटे को टिकट दिया है, ताकि विपक्ष सवाल नहीं उठाए.

Also Read: बेलागंज सीट से NDA ने उतारा महिला उम्मीदवार, जानें कौन हैं दबंग मनोरमा देवी?

बेटे को टिकट मिलने के बाद खुश हैं बाहुबली के समर्थक

टिकट मिलने के बाद तरारी में काफी जोश और उत्साह का माहौल है. सुनील पांडेय के समर्थक भी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं विशाल प्रशांत लगातार पहले से ही क्षेत्र में लोगों से मिल रहे थे. तरारी से इस बार प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज के उम्मीदवार लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह मैदान उतरे हैं. बता दें कि बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार जारी करने के कई महीने पहले से ही उप चुनाव लड़ने के लिए सुनील पांडेय ने अपने बेटे को क्षेत्र में उतार दिया था.

दागी छवि होने के कारण बेटे को किया आगे

क्षेत्र में पहले से ही इसकी चर्चा थी कि सुनील पांडेय अब एक्टिव राजनीति नहीं करेंगे. वो अपने बेटे को अब आगे कर रहे हैं. सुनील पांडेय के बेटे लगातार लोगों से मिल रहे थे. लोगों से समर्थन की अपील करते नजर आ रहे थे. बता दें कि माले पार्टी से तरारी के पूर्व विधायक और आरा के नए सांसद सुदामा प्रसाद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को करीब 59 हजार मतों से मात दिया था. जिसकी वजह से तरारी विधानसभा सीट खाली हो गई थी.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें