21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिलिए कोल्हान के भाजपा उम्मीदवारों से, जानें रघुवर दास की बहू ने क्या कहा

Jharkhand Election: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपने 66 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. मिलए, कोल्हान के उन लोगों से जिन्हें बीजेपी ने टिकट दिया है.

Jharkhand Election|BJP Candidates of Kolhan|आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा और शुभ है. भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट करती हूं, जिन्होंने इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. उम्मीदवार बनाने और विश्वास जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के प्रति हार्दिक धन्यवाद व्यक्त करती हूं.

श्रद्धा व निष्ठा से समर्पित होकर काम करूंगी – पूर्णिमा दास साहू

जमशेदपुर पूर्वी से विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की उम्मीदवार बनाई गई पूर्णिमा दास साहू ने ये बातें कहीं. विधानसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा कि क्षेत्र की देवतुल्य जनता और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं का भी आभार प्रकट करती हूं. जमशेदपुर पूर्वी की जनता की उम्मीदों और आकांक्षाओं पर पूरी तरह से खरी उतरने की कोशिश करूंगी और क्षेत्र के विकास के लिए पूरी श्रद्धा और निष्ठा के साथ समर्पित होकर कार्य करूंगी. पूर्णिमा दास साहू झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास की पुत्रवधु हैं.

जनता परेशान, राज्य सरकार को उखाड़ फेंकना है – मीरा मुंडा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी डॉ मीरा मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत पार्टी के सभी केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व का आभार जताती हूं. राज्य सरकार की गलत नीतियों से जनता त्रस्त है. इस सरकार को उखाड़ फेंकना है. रविवार को मीरा मुंडा पोटका पहुंचीं. पार्टी के कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से मुलाकात की. उन्होंने रंकिणी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की. भाजपा ने मीरा मुंडा को पोटका विधानसभा सीट से टिकट दिया है.

Purnima Das Sahu Jharkhand Elections 2024 1
अर्जुन मुंडा के समर्थकों ने मीरा मुंडा को दी बधाई.

पीएम मोदी, जेपी नड्डा समेत सभी का धन्यवाद – दिनेशानंद गोस्वामी

बहरागोड़ा से भाजपा के प्रत्याशी बनाए गए डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा है कि केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व ने मुझे बहरागोड़ा विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सभी वरिष्ठ सदस्यों का धन्यवाद व्यक्त करता हूं.

बाबूलाल सोरेन भाजपा के टिकट पर घाटशिला से लड़ेंगे

बाबूलाल सोरेन ने कहा है कि घाटशिला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में मुझ पर भरोसा जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करता हूं. सभी के साथ मिलकर एक जुटता से चुनाव लड़ूंगा.

सोनाराम बोदरा ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को दिया धन्यवाद

सोनाराम बोदरा ने टिकट मिलने के बाद कहा कि खरसावां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाने के लिए पार्टी केंद्रीय नेतृत्व, प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सहित तमाम नेताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं.

गीता कोड़ा बोलीं – उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी

सिंहभूम की पूर्व सांसद गीता कोड़ा ने जगन्नाथपुर विधानसभा सीट प्रत्याशी बनाने के लिए प्रधानमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को धन्यवाद दिया. कहा कि पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी.

मझगांव में भाजपा का परचम लहराएंगे – बड़कुंवर गगराई

मझगांव के भाजपा उम्मीदवार बड़कुंवर गगराई ने कहा कि मैंने चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी थी. पार्टी ने मुझ पर विश्वास किया है. हमलोग मझगांव विधानसभा सीट पर जीत का परचम लहराएंगे. भारतीय जनता पार्टी की झोली में इस सीट को डालकर राज्य में एनडीए के नेतृत्व में नयी सरकार बनाने में सहयोग करेंगे.

चाईबासा सीट पर पूरी क्षमता और ऊर्जा से लड़ूंगी – गीता बलमुचू

गीता बलमुचू ने कहा कि चाईबासा विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाये जाने के लिए पार्टी नेतृत्व का आभार. पूरी क्षमता व ऊर्जा के साथ चुनाव लड़ूंगी और चाईबासा सीट को पार्टी की झोली में डालने व पार्टी के भरोसे पर खड़ा उतरने का प्रयास करूंगी.

चुनाव में जनता बदलाव चाहती है – शशिभूषण समद

शशिभूषण समद ने कहा है कि जनता ने हेमंत सरकार से जो उम्मीद लगा रखी थी, वह अधूरी रह गयी. चुनाव में जनता बदलाव चाह रही है. नेतृत्व की उम्मीद पर खरा उतरूंगा. समद को चक्रधरपुर विधानसभा सीट से भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

Also Read

झारखंड की राजनीति के युवा चेहरे

सरायकेला में चंपाई सोरेन को चुनौती देने के लिए झामुमो उतार सकता है बड़ा चेहरा

झारखंड चुनाव में परिवारवाद : पूर्व मुख्यमंत्रियों की पत्नी, बेटे और बहू को भाजपा ने दिया टिकट

झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा के 66 उम्मीदवारों में 12 महिला, 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों की पत्नी और पुत्रवधु

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें