23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Election 2024: विधानसभा चुनाव से पहले BJP को लगा एक और झटका, अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी

Jharkhand Election 2024 : सरायकेला विधानसभा से बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी गणेश महली ने इस्तीफा दे दिया है. चर्चा है कि अब वे झामुमो की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

Jharkhand Election 2024, प्रताप मिश्रा, सरायकेला: झारखंड विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही भाजपा में भगदड़ मच गयी है. पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं ने एक-एक कर पार्टी छोड़नी शुरू कर दी है. अब सरायकेला विधानसभा से बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी सह एसटी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष गणेश महली ने अपना इस्तीफा दे दिया है. चर्चा है कि अब वे सरायकेला से झामुमो के प्रत्याशी होंगे. पार्टी छोड़ने के बाद उन्होंने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी पहले की तरह नहीं रही. इससे पहले पोटका विधानसभा से पूर्व विधायक मेनका सरदार ने भी बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था.

गणेश महली बोले- दुखी मन से दे रहा हूं इस्तीफा

इस्तीफा देने के बाद गणेश महली ने कहा कि बीजेपी अब पहले जैसी नहीं रही. मैं दुखी होकर त्याग पत्र दे रहा हूं. शनिवार को प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद से ही उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. उन्होंने चंपाई सोरेन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि वे दिल्ली जाकर उनकी राह में रोड़ा डालने का काम किया. हमें राजनीति से आउट करना चाहते थे. इसका परिणाम आने वाले दिनों में जरूर दिखेगा.

शनिवार को मेनका सरदार ने भी पार्टी से दे दिया था इस्तीफा

इससे पहले शनिवार को पोटका की पूर्व विधायक मेनका सरदार ने भी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. बता दें कि साल 2019 के चुनाव में वे झामुमो के संजीव सरदार से चुनाव हार गयी थी. कुछ दिन पहले ही जमुआ से वर्तमान विधायक केदार हाजरा ने भी बीजेपी का दामन छोड़ झामुमो की सदस्यता ग्रहण कर ली थी. उनके साथ आजसू के केंद्रीय उपाध्यक्ष उमकांत रजक ने भी झारखंड मुक्ति मोर्चा की सदस्यता ली थी.

Also Read: Jharkhand Elections Special: संताल परगना से विधानसभा में कभी हुआ करती थीं 19 सीटें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें