23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘भागलपुर में मेरी यात्रा के बाद माहौल बिगाड़ने की साजिश…’, राजद और कांग्रेस पर गिरिराज सिंह का बड़ा हमला

Bihar News: गिरिराज सिंह ने भागलपुर में मंदिर में मूर्ति टूटने से हुए बवाल पर प्रतिक्रिया दी है और राजद और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जानिए क्या दावा किया...

Bihar News: भागलपुर के सन्हौला में एक मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूटा और सड़क पर उतरकर भीड़ ने विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस प्रशासन को स्थिति नियंत्रण में लाने के लिए कुछ घंटों तक जद्दोजहद करना पड़ा. भीड़ ने थाने का घेराव कर लिया था. वहीं अब भाजपा नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. गिरिराज सिंह ने इस घटना को राजद और कांग्रेस की साजिश करार दिया है. घटना की उचित जांच करने की मांग की है.

सन्हौला मंदिर कांड को गिरिराज सिंह ने बताया साजिश

सन्हौला के मंदिर में प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने के मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, शुक्रवार को गिरिराज सिंह ने हिंदू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत भागलपुर से की है. अभी पूर्णिया में उनकी यात्रा भ्रमण कर रही है. इस बीच भागलपुर में माहौल बिगड़ा तो केंद्रीय मंत्री ने इसे बड़ी साजिश करार दिया है.

ALSO READ: जदयू नेता खालिद अनवर ने जेल भेजने की दी चेतावनी तो गिरिराज सिंह भी बरसे, हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर बोले…

राजद और कांग्रेस पर गंभीर आरोप

गिरिराज सिंह ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में कहा कि भागलपुर में मंदिर में मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया गया है. मुझे सूत्रों से यह पता चला है कि इसे राजद और कांग्रेस के लोगों ने ये करवाया है.मैं दावे के साथ कहता हूं. वो दंगा कराना चाहते हैं और इसे दिखाना चाहते हैं कि गिरिराज सिंह की यात्रा के बाद ये सब हुआ.

ALSO READ: Bihar News: भागलपुर में मंदिर की मूर्तियां तोड़ने पर हुआ बवाल, भीड़ ने थाने को घेरा, एक आरोपी गिरफ्तार

असली गुनहगार को पकड़ने का किया आग्रह

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रशासन को असली गुनहगार को पकड़ना चाहिए. गौरतलब है कि सन्हौला में एक मंदिर के अंदर घुसकर असमाजिक तत्व ने मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. लोगों का गुस्सा इस घटना को लेकर सड़क पर दिखा. वहीं प्रशासन ने लोगों को समझा-बुझाकर स्थिति को नियंत्रण में किया. इस घटना के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिला प्रशासन ने बताया कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें