22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal Assembly By Election: टीएमसी ने जारी की छह उम्मीदवारों की लिस्ट, मेदिनीपुर से सुजॉय हाजरा को टिकट

West Bengal Assembly By Election: टीएमसी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए छह उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. इनमें सुजॉय हाजरा को मेदिनीपुर से प्रत्याशी बनाया गया है.

West Bengal Assembly By Election: कोलकाता-पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए टीएमसी ने छह उम्मीदवारों की सूची जारी की. मेदिनीपुर से सुजॉय हाजरा, नैहाटी से सनत डे, सिताई से संगीता रॉय, तालडांगरा से फाल्गुनी सिंहबाबू को टिकट मिला है. मदारीहाट से जयप्रकाश टोप्पो, हरोआ से रबीउल इस्लाम को प्रत्याशी बनाया गया है. ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इसकी जानकारी दी गयी है.

उपचुनाव के लिए छह प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

टीएमसी ने रविवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए छह प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी. प्रेस रिलीज जारी कर पार्टी की ओर से कहा गया है कि ममता बनर्जी की प्रेरणा और दिशा-निर्देश पर ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस की ओर से छह उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है.

13 नवंबर को उपचुनाव के लिए वोटिंग

13 नवंबर को पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान होना है. छह विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी. इनमें कूच बिहार, अलीपुरद्वार, उत्तर 24 परगना, पश्चिम मिदनापुर और बांकुड़ा जिले के विधानसभा क्षेत्र हैं. कूच बिहार जिले में सिताई, अलीपुरद्वार जिले में मदारीहाट, उत्तर 24 परगना में नैहाटी और हरोआ, पश्चिम मिदनापुर में मेदिनीपुर और बांकुड़ा जिले में तालडांगरा शामिल है.

बीजेपी के बाद टीएमसी ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

बीजेपी ने शनिवार को अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. इसके बाद रविवार को टीएमसी ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया. बंगाल उपचुनाव को लेकर दोनों दलों ने कमर कस ली है.

Also Read: देबांशु भट्टाचार्य बोले, जूनियर डॉक्टरों का आंदोलन है राजनीति से प्रेरित

Also Read: WB By- Election : उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरु

Also Read: Train News : रेलवे की बड़ी घोषणा, दीपवाली और छठ पूजा में चलेंगी स्पेशल ट्रेन

Also Read: उपचुनाव : तीन सप्ताह पहले से ही केंद्रीय बलों की तैनाती

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें