22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shera Net Worth: सलमान खान के बॉडीगार्ड के पास कितनी है संपत्ति, एक महिना की सैलरी सुनकर चौक जाएंगे आप

Shera Net Worth: सलमान खान की सुरक्षा का जिम्मा उनके वफादार बॉडीगार्ड शेरा के हाथों में है. शेरा, जिनका असली नाम गुरमीत सिंह जोली है, 1995 से खान परिवार के साथ जुड़े हुए हैं और तब से लेकर आज तक सलमान के सबसे भरोसेमंद साथी बने हुए हैं.

Shera Net Worth: सलमान खान की सुरक्षा का जिम्मा उनके वफादार बॉडीगार्ड शेरा के हाथों में है. शेरा, जिनका असली नाम गुरमीत सिंह जोली है, 1995 से खान परिवार के साथ जुड़े हुए हैं और तब से लेकर आज तक सलमान के सबसे भरोसेमंद साथी बने हुए हैं. शेरा का खान परिवार के प्रति समर्पण और वफादारी जगजाहिर है. वे अक्सर सलमान के साथ हर जगह नजर आते हैं, चाहे वह फिल्म के सेट हो या सार्वजनिक कार्यक्रम.

सलमान खान के परिवार का हिस्सा बन चुके हैं शेरा

Salman Khann And Shera 4
Shera net worth: सलमान खान के बॉडीगार्ड के पास कितनी है संपत्ति, एक महिना की सैलरी सुनकर चौक जाएंगे आप 5

शेरा सिर्फ एक बॉडीगार्ड ही नहीं, बल्कि सलमान के परिवार के सदस्य की तरह माने जाते हैं. वे सलमान को “भाई” या “मालिक” कहकर संबोधित करते हैं. शेरा को सलमान खान का बेहद करीबी माना जाता है, और उनकी सुरक्षा को लेकर शेरा का विशेष ध्यान रहता है. सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने शेरा को सुरक्षा के लिए चुना था, और तब से शेरा ने अपनी निष्ठा और समर्पण से खान परिवार का भरोसा जीता है. 

Also Read: Puneet Superstar Net Worth: अतरंगी रील से कितना कमाते हैं लॉर्ड पुनीत, जानिए उनकी नेटवर्थ

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी और सलमान की बढ़ी सुरक्षा

Salman Khann And Shera
Shera net worth: सलमान खान के बॉडीगार्ड के पास कितनी है संपत्ति, एक महिना की सैलरी सुनकर चौक जाएंगे आप 6

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई के गैंग द्वारा सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा और भी कड़ी कर दी गई है. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, इस गैंग ने सलमान खान और उनके करीबी लोगों को निशाना बनाने की धमकी दी है. ऐसे में शेरा का रोल और भी महत्वपूर्ण हो गया है, क्योंकि उनकी जिम्मेदारी अब सिर्फ सलमान की सुरक्षा तक सीमित नहीं है, बल्कि उन्हें किसी भी खतरे से बचाने का भी है.

शेरा की सुरक्षा एजेंसी और उनकी नेट वर्थ

Salman Khann And Shera 3
Shera net worth: सलमान खान के बॉडीगार्ड के पास कितनी है संपत्ति, एक महिना की सैलरी सुनकर चौक जाएंगे आप 7

शेरा की खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी भी है, जो कई बड़े सेलिब्रिटीज को सुरक्षा प्रदान करती है. उनकी इस एजेंसी की वजह से भी उनकी नेट वर्थ काफी बढ़ी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शेरा की अनुमानित नेट वर्थ करीब 100 करोड़ रुपये है. शेरा की इस बड़ी संपत्ति के बारे में जानकर कई लोग चौंक सकते हैं.

शेरा की सैलरी

Salman Khann And Shera 2
Shera net worth: सलमान खान के बॉडीगार्ड के पास कितनी है संपत्ति, एक महिना की सैलरी सुनकर चौक जाएंगे आप 8

शेरा की सैलरी भी कम नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शेरा को सलमान खान से हर महीने लगभग 15 लाख रुपये मिलते हैं, जो सालाना करीब 1.8 करोड़ रुपये के आसपास होती है. इतनी बड़ी सैलरी और संपत्ति होने के बावजूद शेरा का सलमान खान के प्रति समर्पण और वफादारी कभी नहीं बदली है.

Also Read: Amitabh Bachchan Net Worth: रतन टाटा से सिर्फ 200 करोड़ रुपये कम है बिग बी के पास संपत्ति, जानें केबीसी से कितनी लेते हैं फीस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें