22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav: बीजेपी प्रत्याशी पूर्णिमा साहु ने शुरू किया चुनाव प्रचार, घर-घर जाकर ले रहीं आशीर्वाद

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav: झारखंड के जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से पूर्णिमा साहु बीजेपी प्रत्याशी हैं. पूर्व सीएम और ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास की बहू पूर्णिमा साहु ने रविवार से चुनाव प्रचार शुरू किया.

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav: जमशेदपुर, संजीव भारद्वाज-जमशेदपुर पूर्वी से बीजेपी प्रत्याशी पूर्णिमा साहु ने रविवार से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया. सबसे पहले पूर्णिमा साहु ने भाजपा के वरिष्ठजनों और उनके परिजनों से जाकर मुलाकात की और सभी का आशीर्वाद लिया. पूर्णिमा पहली बार चुनाव लड़ रही हैं. पूर्णिमा झारखंड के पूर्व सीएम और ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास की बहू हैं.

अभय सिंह की मां का पैर छूकर लिया आशीर्वाद

भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा साहु काशीडीह में भाजपा के वरिष्ठ नेता अभय सिंह के घर पर पहुंची. जहां पूर्णिमा साहु ने अभय सिंह की मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया, इसके बाद उन्होंने पूर्णिमा को चुनरी ओढ़ाकर एवं शगुन का लिफाफा देकर भरपूर आशीर्वाद दिया. इस दौरान वहां भाजपा नेता अभय सिंह, उनके बड़े भाई दिलीप सिंह, निर्भय सिंह व परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे. पूर्णिमा साहु ने अपने अभियान के क्रम में पार्टी के वरीय नेता रामबाबू तिवारी के बर्मामाइंस स्थित रघुवर नगर में जाकर मुलाकात की. रामबाबू तिवारी ने भी उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया.

रघुवर दास की बहू चुनाव मैदान में

पूर्णिमा साहु अपने ससुर रघुवर दास के सबसे पुराने परिचित साथी टुइलाडुंगरी निवासी मिथलेश सिंह यादव और अंचितम दास गुप्ता अप्पूदा के घर पहुंचीं. उन्होंने भी जोरदार ढंग से पूर्णिमा का स्वागत करते हुए साथ देने का वादा किया. अपने अभियान के क्रम में भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा मनीफिट में जागृति क्लब के मुख्य संरक्षक लालचंद सिंह के घर पहुंची. जहां काफी देर बैठकर बातें हुईं. वहां मौजूद काफी लोगों ने पूर्णिमा से अपनी बातें की और समर्थन की बात कही. दोपहर के वक्त पूर्णिमा साहु पारडीह काली मंदिर के महंत विद्यानंद सरस्वती का आशीर्वाद लेने पहुंचीं. भाजपा प्रत्याशी के दौरे में उनके साथ अलग-अलग मंडलों के पदाधिकारी और सक्रिय कार्यकर्ता शामिल हैं.

Also Read: Jharkhand Assembly Election: मतदाता जागरूकता के लिए झारखंड के 81 विधानसभा क्षेत्रों में घूमेंगे 36 प्रचार वाहन-के रवि कुमार

Also Read: अब तक 50 : बन्ना गुप्ता, डॉ अजय कुमार समेत 24 लोगों ने खरीदा परचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें