21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vettaiyan Box Office: दर्शकों को तरस रही है रजनीकांत और अमिताभ की जोड़ी, हिंदी बेल्ट में बुरी तरह पिटी फिल्म

रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म वेट्टैयन (Hindi) हिंदी मार्केट में फ्लॉप साबित हुई है, 10 दिनों में सिर्फ 3.59 करोड़ की कमाई के साथ.

रजनीकांत की हिंदी मार्केट में हार


Vettaiyan Box Office: पिछले कई सालों से रजनीकांत को हिंदी मार्केट में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है. उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं है, लेकिन जब बात आती है बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों की थिएटर रन की, तो उन्हें हिंदी दर्शकों से अस्वीकृति का सामना करना पड़ा है. अब उनकी लेटेस्ट रिलीज वेट्टैयन भी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है.

10 दिनों में बेहद कमजोर प्रदर्शन


रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के 33 साल बाद साथ आने से उम्मीद थी कि फिल्म हिंदी मार्केट में अच्छा प्रदर्शन करेगी. जेलर और कल्कि 2898 AD जैसी हिट फिल्मों के बाद, दर्शकों को वेट्टैयन से भी काफी उम्मीदें थीं. लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि इस फिल्म का प्रदर्शन जेलर के मुकाबले भी काफी खराब रहा है.

Vettaiyan Box Office
Vettaiyan

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: हिंदी  के लिए निराशाजनक आंकड़े


हिंदी में वेट्टैयन को नेशनल सिनेमा चैन (PVR-INOX और Cinepolis) में स्क्रीनिंग की कमी से नुकसान हुआ, लेकिन इसके कमजोर बॉक्स ऑफिस नंबर्स को पूरी तरह जायज नहीं ठहराया जा सकता. 9 दिनों के बाद भी फिल्म ने मात्र 3.59 करोड़ की कमाई की है, और ऐसा लग रहा है कि फिल्म जल्द ही थिएटर्स से हट जाएगी. जेलर(Hindi) के मुकाबले 51% कम कलेक्शन के साथ, ये फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.

वेट्टैयन का प्रदर्शन: हिंदी बेल्ट में क्यों पिटी फिल्म?

फिल्म की कमाई (10 दिन) रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म वेट्टैयन (Hindi) – 3.59 करोड़ की कमाई की वही , जेलर (Hindi) – 7.30 करोड़ (लाइफटाइम) कमाए थे. कुल मिलाकर, वेट्टैयन (Hindi) की कमाई जेलर के मुकाबले 51% कम रही है. फिल्म का खराब प्रमोशन और सीमित स्क्रीनिंग इसके निराशाजनक प्रदर्शन का कारण रहे हैं.

मंडे के बाद होगा फिल्म का आखिरी शो


वेट्टैयन(Hindi) को सोमवार के बाद थोड़ा बूस्ट मिलने की उम्मीद है, लेकिन इसके बाद फिल्म हिंदी मार्केट से पूरी तरह से बाहर हो जाएगी. रजनीकांत और अमिताभ की जोड़ी से उम्मीदें थीं, लेकिन दर्शकों ने इसे ठुकरा दिया है.

Also read:Vettaiyan Movie Review: सिंघम से 4 लेवल उपर, साइको किलर की कहानी जो कर देगी आपको सरप्राइज 

Also read:Vettaiyan Box Office Collection: धीमी रफ्तार के बावजूद वेट्टैयन ने रचा इतिहास, बना साल 2024 की दूसरी 200 करोड़ वाली तमिल फिल्म

Also read:Vettaiyan Worldwide Box Office Collection Day 8: अच्छा कलेक्शन, लेकिन रजनीकांत के स्टैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें