21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Baba Siddiqui Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में अबतक 10 की गिरफ्तारी, आरोपी भगवंत मुंबई से पकड़ाया

Baba Siddiqui Murder Case: मुंबई पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार का लिया है. इसके साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या 10 हो गई है.

Baba Siddiqui Murder Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने बेलापुर से एक और आरोपी भगवंत सिंह को गिरफ्तार किया. उसने शूटरों को रहने की जगह और हथियार उपलब्ध करवाने में मदद की थी. वह राजस्थान से हथियार लेकर मुंबई आया था. उसे 26 अक्टूबर तक मुंबई क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया गया है.

10वां गिरफ्तार आरोपी भगवंत सिंह है कबाड़ व्यापारी

आरोपी की पहचान भगवंत सिंह ओम सिंह (32) के रूप में हुई है, जो मूल रूप से राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला है और फिलहाल नवी मुंबई में रह रहा है. आरोपी भगवंत कबाड़ व्यापारी है. पुलिस ने अब तक भगवंत सिंह समेत 10 लोगों को सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को हुई हत्या के सिलसिले में विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया है.

पूर्व मंत्री सिद्दीकी की बांद्रा में हुई थी हत्या

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री सिद्दीकी की बांद्रा में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्दीकी पर हमला उनके विधायक बेटे के कार्यालय के पास किया गया था. पुलिस की हिरासत में संदिग्ध शूटर गुरमेल बलजीत सिंह (23) और धर्मराज राजेश कश्यप (19) हैं. मुख्य शूटर शिवकुमार गौतम और हत्या की साजिश में शामिल दो अन्य व्यक्ति फरार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें