21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की टांगी से काट कर की हत्या

जमीन विवाद में दिया गया है घटना को अंजाम, एक सप्ताह पूर्व पिता की हुई थी हत्या

पालकोट(गुमला).

पालकोट थाना की बिलिंगबिरा पंचायत स्थित अखराकोना गांव में जमीन विवाद में हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है. एक सप्ताह के अंदर दो लोगों की हत्या हो चुकी है. अपराधियों ने एक सप्ताह पहले पिता की हत्या की थी. इधर, शनिवार को बेटे परशुराम सिंह (26) की भी हत्या कर दी. गांव में ही परशुराम सिंह (26) की तेज धारदार हथियार टांगी से गला काट दी गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. घटना शनिवार की देर रात की है. पालकोट पुलिस को रविवार की सुबह घटना की सूचना मिली. इसके बाद पालकोट पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. इधर, एक सप्ताह के अंदर दो लोगों की हत्या से अखराकोना गांव में दहशत है. मृतक के परिवार के लोग सबसे अधिक भयभीत हैं. पालकोट थाना प्रभारी मोहम्मद जहांगीर ने बताया कि हत्याकांड के पीछे का मुख्य विवाद जमीन का है. चूंकि मृतक परशुराम सिंह के पिता भवानी सिंह को एक सप्ताह पहले हत्या हो चुकी है. मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को थाना गिरफ्तार कर लाया गया है और पूछताछ जारी है. शीघ्र मामले का उद्भेदन बहुत जल्द किया जायेगा. पुलिस जल्द पिता व पुत्र की हत्या का उद्भेदन कर लेगी.

युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

घाघरा.

थाना क्षेत्र के कुगांव पंचायत के चट्टी पतराटोली निवासी बिगेंद्र उरांव (19) ने आम के पेड़ में रस्सी के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते एसआइ विकास कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार बिगेंद्र उरांव शनिवार को सेहल मेला देखने गया था, जहां से वह देर शाम घर लौटा. इसके बाद रात में शौच करने की बात कह कर घर से निकला. काफी देर होने के बाद भी जब वह वापस घर नहीं लौटा, तो परिजन उसे खोजने के लिए निकले, लेकिन कोई पता नहीं चल सका. रविवार की सुबह खेत में काम करने जा रहे ग्रामीणों ने पेड़ में युवक को रस्सी के सहारे लटका देखा. इसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गयी.

सर्पदंश से बालक गंभीर, रेफर

बिशुनपुर.

जमटी निवासी ननजीत उरांव (8) सांप डंसने से गंभीर हो गया. परिजनों ने उसे सीएचसी बिशुनपुर में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया. वहां उसका इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार ननजीत उरांव अपने घर के बाहर पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रहा था. इस बीच उसे जहरीले सांप ने डंस लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें