21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पानी भरे गड्ढे में डूबने से युवक की मौत

मझौवां स्थित हवाई अड्डे के समीप रविवार की सुबह हुई घटना

आरा.

टाउन थाना क्षेत्र के मझौंवा स्थित हवाई अड्डे के समीप पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही. जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के उजियार टोला बिंद टोली मुहल्ला वार्ड नंबर चार निवासी स्व महावीर बिन का 34 वर्षीय पुत्र बहारण प्रसाद बिन है एवं वह पेशे से मजदूर था.

इधर मृतक के छोटे भाई सहारन बिन में बताया कि वह प्रतिदिन की भांति रविवार की अहले सुबह भी टहलने के लिए मझौवां हवाई अड्डा गये थे. जहां शौच करने के लिए चले गये. उसके बाद जब वह पानी छूने के लिए पानी बड़े गड्ढे के किनारे गये. तभी उनका पैर फिसल गया और वह पानी भरे गड्ढे में गिरकर डूब गये.

इसके बाद सुबह में टहलने गये उनके मुहल्ला के जब एक व्यक्ति ने उन्हें गड्ढे में पड़ा देखा तो उसने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन फौरन वहां पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला. इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व दो बहन में बड़ा था. उसके परिवार में पत्नी अरुणा देवी व पुत्र बबलू एवं में पुत्री ज्योति है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. इस घटना के बाद मृतक की पत्नी अरुणा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें