23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News : सिविल कोर्ट व पुलिस टीम पर हमला करने वालों की तलाश में एसआइटी की चल रही छापेमारी

Gopalganj News : सिविल कोर्ट और पुलिस टीम पर हमला करनेवाले अपराधियों की तलाश में एसआइटी ने छापेमारी तेज कर दी है. एसपी अवधेश दीक्षित द्वारा गठित एसआइटी ने गोपालगंज के अलावा पड़ोसी राज्य यूपी के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की.

गोपालगंज. सिविल कोर्ट और पुलिस टीम पर हमला करनेवाले अपराधियों की तलाश में एसआइटी ने छापेमारी तेज कर दी है. एसपी अवधेश दीक्षित द्वारा गठित एसआइटी ने गोपालगंज के अलावा पड़ोसी राज्य यूपी के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी की. एसआइटी ने फरार अपराधियाें के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, जहां अपराधी भनक पाकर फरार हो गये थे. एसआइटी को फरार अपराधियों के बारे में कई सुराग मिले हैं. एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सिविल कोर्ट परिसर में हुए फायरिंग के मामले में सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिनमें चार अपराधी फरार हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए एसआइटी लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं, नगर थाना क्षेत्र के थावे-बंजारी बाइपास के पास पुलिस टीम पर हुए हमले में भी दो बाइक सवार चार अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर एसआइटी कार्रवाई कर रही है. वहीं, कोर्ट की सुरक्षा को भी बढ़ाते हुए ट्रैफिक डीएसपी को हर दिन मॉनीटरिंग करने का निर्देश दिया गया है. इंस्पेक्टर रैंक के पुलिस पदाधिकारी भी कोर्ट की सुरक्षा की माॅनीटरिंग दिन में दो से तीन बार करेंगे और विजिट रजिस्टर पर भी इसकी जानकारी देंगे. कोर्ट में प्रवेश करनेवाले एक-एक व्यक्ति की मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है. बता दें कि बीते 18 अक्तूबर को जेल से पेशी के लिए लाये गये विशाल सिंह पर सीवान के रहनेवाले अपराधी सुरेश सिंह ने फायरिंग कर दी थी. इसमें गुलाब हुसैन नाम के युवक को गोली लगी थी. वहीं, उसी रात पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया था, जिसमें पुलिस कस्टडी में गिरफ्तार सुरेश सिंह को पैर में गोली लगी थी और उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें