27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कन्हाईडीह की टीम ने डीएसएम कॉलेज को एक गोल से किया पराजित

रेलवे उच्च विद्यालय मैदान में रविवार को फाइनल फुटबॉल मैच का शुभारंभ किया गया. मैच का उद्द्घाटन डॉ नीरज कुमार साह ने किया.

झाझा. रेलवे उच्च विद्यालय मैदान में रविवार को फाइनल फुटबॉल मैच का शुभारंभ किया गया. मैच का उद्द्घाटन डॉ नीरज कुमार साह ने किया. इस दौरान डॉ नीरज कुमार साह, डीएसएम कॉलेज के प्राध्यापक प्रो राकेश पासवान, समाजसेवी भरत भूषण, श्यामसुंदर पासवान, अरविंद कुमार, वार्ड पार्षद लक्ष्मी पंडित, आयोजक अमित कुमार ने फुटबॉल में कीक मार कर व खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर भी किया. आयोजक अमित कुमार ने बताया कि फाइनल मुकाबला कान्हाईडीह व डीएसएम कॉलेज के टीम के बीच खेला गया. दोनों टीम के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. लेकिन निर्धारित समय तक किसी भी टीम के खिलाड़ी गोल नहीं कर पाये. समय समाप्ति के मैच रेफरी के निर्णयानुसार दोनों टीम के खिलाड़ियों को पांच-पांच गोल करने का अवसर दिया गया. इसके बाद भी दोनों टीम गोल नहीं कर सकी. पुनः इसके बाद दोनों टीम को तीन-तीन गोल का अवसर दिया गया. जिसमें कन्हाईडीह की टीम ने डीएसएम कॉलेज को एक गोल से पराजित कर दिया. विजेता खिलाड़ी व उपविजेता खिलाड़ी को ट्राफी व अन्य उपहार देकर सम्मानित किया गया. मैच में रेफरी के रूप में कृष्णा पासवान थे, जबकि लाइनमैन के रूप में सानू कुमार व अमित राय थे. इस दौरान जयप्रकाश पासवान, अनूप पासवान, पप्पू राज, डोशन कुमार समेत दर्जनों खेलप्रेमी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें