27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भैंसों की लड़ाई देखने गये चार दर्जन लोग, भैंस के हमले में हुए घायल

भैंस के लड़ाई देखने गये करीब चार दर्जन लोग घायल हो गये. इनमें से एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उल्लेखनीय है कि वर्ष के इस समय पुरुलिया जिले के अधिकांश हिस्सों में भैंसों की लड़ाई की प्रतियोगिता आरंभ हो जाती है.

पुरुलिया.

भैंस के लड़ाई देखने गये करीब चार दर्जन लोग घायल हो गये. इनमें से एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उल्लेखनीय है कि वर्ष के इस समय पुरुलिया जिले के अधिकांश हिस्सों में भैंसों की लड़ाई की प्रतियोगिता आरंभ हो जाती है. हालांकि इसे लेकर कई सामाजिक व स्वयंसेवी संगठनों ने आंदोलन किया है. भैंसों की लड़ाई पर पाबंदी लगाने को लेकर उनके आंदोलन के बाद कागजों पर तो प्रशासन ने पुरुलिया जिले में भैंसों की लड़ाई की प्रतियोगिता पर प्रतिबंध लगा दिया है.

लेकिन इसके बावजूद प्रशासन के इस आदेश को अंगूठा दिखाते हुए जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आये दिन भैंसों की लड़ाई की प्रतियोगिता आयोजित होती है. जिसे देखने हजारों दर्शकों की भीड़ उमड़ती है. रविवार को जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के रांगुनी टार इलाके में भैंसों की लड़ाई की प्रतियोगिता चल रही थी. इसी दौरान एक भैंस दर्शकों की ओर चला गया और उसने हमला कर दिया. हमले में करीब चार दर्जन लोग घायल हो गये. उसी गांव के रहने वाले गोकुल महतो (52) गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए पुरुलिया देवेन महतो सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बतायी है. हालांकि इस विषय में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें