28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS: कसमार के पिरगुल में अंतरराज्यीय चेकनाका पर 54 बोतल अवैध शराब जब्त

BOKARO NEWS: बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र के पिरगुल स्थित चेकनाला में रविवार को 54 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया गया.

BOKARO NEWS: बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र के पिरगुल स्थित चेकनाला में रविवार को 54 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त किया गया. उसमें किंगफिशर कंपनी की 650 एमएल बियर की 12 बोतल, रॉयल स्टैग व्हिस्की 375 एमएल की 2 बोतल एवं स्टर्लिंग रिजर्व कंपनी की शराब 180 एमएल की 40 बोतलें जब्त की गयी है. मालूम हो कि चुनाव के मद्देनजर पिरगुल में झारखंड-बंगाल अंतरराज्यीय सीमा पर चेकनाला बना है. मजिस्ट्रेट सह राजस्व कर्मचारी मदन कुमार महतो ने बताया कि रविवार देर शाम कसमार थाना के सहायक अवर निरीक्षक रामराज महतो, आरक्षी करमचंद रजक, हेमंत बाउरी के साथ वे बॉर्डर पर जांच अभियान चला रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो युवक जांच स्थल से थोड़ी दूर बाइक घुमाकर विपरीत दिशा में बंगाल की ओर भागने लगे. मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारी ने बाइक का पीछा किया. इस दौरान बाइक सवार कई थैले में भरकर ला रहे अवैध अंग्रेजी शराब की बोतलों को फेंककर फरार हो गये. पुलिस बल ने काफी दूर तक उन दोनों बाइक सवार का पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बंगाल की ओर भाग निकले. इधर, बरामद शराब की सभी बोतलों को जब्त कर कसमार थाना लाया गया. कसमार थाना प्रभारी भजनलाल महतो ने बताया कि अंतरराज्यीय चेकनाका में जब्त शराब को लेकर अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सूत्रों से लगातार यह सूचना मिल रही थी कि कुछ लोग बाइक से बंगाल से डुप्लीकेट अवैध विदेशी शराब लाकर कसमार व जरीडीह के इलाके में जाकर बेचते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें