28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS : सेक्टर-05 हटिया के लिए आज टेंडर डाल सकते हैं विस्थापित

BOKARO NEWS : सेक्टर-05 हटिया के संचालन लिए बीएसएल के विस्थापित 21 अक्तूबर को, मतलब आज शाम पांच बजे तक टेंडर डाल सकते हैं.

BOKARO NEWS : बोकारो के विस्थापितों के लिए बीएसएल ने रोजी-रोजगार का सुनहरा अवसर दिया है. सेक्टर-05 हटिया के संचालन लिए बीएसएल के विस्थापित 21 अक्तूबर को, मतलब आज शाम पांच बजे तक टेंडर डाल सकते हैं. टेंडर डालने की अंतिम तिथि 21 अक्तूबर को शाम पांच बजे तक है. हटिया संचालन का लाइसेंस विस्थापित को 11 माह के लिए मिलेगा. यह विस्थापितों के लिए एक सुनहरा अवसर है.

अक्तूबर के पहले सप्ताह में निकाला गया था संचालन का टेंडर :

सेक्टर-05 हटिया का संचालन अब विस्थापित करेंगे. बीएसएल की ओर से सिर्फ विस्थापितों के लिए टेंडर अक्तूबर के पहले सप्ताह में निकाला गया था. सेक्टर-05 हटिया के संचालन का लाइसेंस 11 माह के लिए विस्थपित को ही मिलेगा. विस्थापित 21 अक्तूबर को शाम पांच बजे तक निर्धारित सिक्यूरिटी मनी जमा सकते हैं. 22 अक्तूबर को शाम 05 बजे तक ऑनलाइन टेंडर जमा किया जा सकता है.

किसी भी एक ही एजेंसी को दिया जायेगा संचालन का लाइसेंस :

23 अक्तूबर को सुबह 10 बजे टेंडर ओपन होगा. टेंडर सिर्फ विस्थापित ही भर सकते हैं. सेक्टर-05 हटिया का संचालन का लाइसेंस किसी भी एक ही एजेंसी को दिया जायेगा. लाइसेंस का कार्यकाल 11 माह का होगा. 11 माह के लिए बीएसएल को 5 लाख 72 हजार रुपये का भुगतान करना होगा. मतलब, अगर सब कुछ ठीक रहा तो आने वाले दिनों में विस्थापित के जिम्मे सेक्टर-05 हटिया का संचालन होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें