27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BOKARO NEWS : चार माह बाद भी पुलिस गिरफ्त से दूर है शंकर हत्याकांड का शूटर

BOKARO NEWS : शंकर रवानी हत्याकांड के चार माह बाद भी एसआइटी टीम ने शूटरों का सुराग नहीं लगा पायी है.

BOKARO NEWS : रंजीत कुमार, बोकारो . शंकर रवानी हत्याकांड के चार माह बीत गये. एसपी की एसआइटी टीम ने हत्याकांड से जुड़े मुख्य साजिशकर्ता, रेकीकर्ता, हथियार उपलब्ध करानेवाला व वाहन चालक को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. जबकि शंकर रवानी के शूटर आज भी फरार है. एसपी एसआइटी व हरला थाना पुलिस की टीम लगातार शूटर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. केस के अनुसंधानकर्ता हरला इंस्पेक्टर टीम के साथ लगातार कई बार पटना शूटर के ठिकाने पर पहुंचे, लेकिन हर बार ठिकाना बदल लेने के कारण शूटर पकड़ में नहीं आया. हत्याकांड की जांच के दौरान हथियारों का जखीरा बरामद किया गया.

पुलिस ने चार आरोपियों को रिमांड पर लेकर की पूछताछ :

मामले के उद्भेदन व बरामद हथियारों (एके 47, कारबाइन, तीन विदेशी पिस्तौल सहित दर्जनों गोलियां) से जुड़े मामलों की जांच के लिए बोकारो पुलिस ने हत्याकांड के आरोपी राजू दुबे, अशोक सम्राट, संजय सिंह व वीरेंद्र यादव को शुक्रवार को दो दिनों के रिमांड पर लिया. सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में संजय सिंह के गोदाम से पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया था. हथियार संजय सिंह के वाहन चालक वीरेंद्र की निशानदेही पर बरामद हुए थे. पूछताछ के बाद रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद सभी आरोपियों को चास जेल भेज दिया गया. फिलहाल जांच जारी है.

क्या है मामला :

हरला थाना क्षेत्र के महुआर निवासी ठेकेदार शंकर रवानी 18 जुलाई 2024 की सुबह सेक्टर नौ में वाहन धुलवा रहे थे. इसी बीच चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर शंकर रवानी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. बोकारो जेनरल अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने शंकर रवानी को मृत घोषित कर दिया. तत्कालीन एसपी पूज्य प्रकाश के निर्देश पर सिटी डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में एसआइटी टीम का गठन किया गया. हरला इंस्पेक्टर अनिल कच्छप सहित अन्य पुलिस अधिकारी को शामिल किया गया. जांच पड़ताल में मामला छाई के ठेका में वर्चस्व को लेकर कांट्रेक्ट किलर के जरिये शंकर रवानी की हत्या की बात सामने आयी. इसमें महुआर के रहनेवाले मुख्य साजिशकर्ता राजू दूबे सहित आठ लोग आज भी जेल में बंद हैं. जांच-पड़ताल के दौरान ही पुलिस ने सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के भारत एकता को-ऑपरेटिव कॉलोनी से हथियारों का जखीरा बरामद किया था. फिलहाल पुलिस शंकर रवानी हत्याकांड के शूटरों की तलाश कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें