27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

dhanbad news: सजा धनतेरस-दीपावली का बाजार, आभूषण बाजार में ऑफर की भरमार

दुर्गापूजा के बाद अब धनतेरस-दीपोत्सव की तैयारी शुरू हो गयी है. धनतेरस-दीपोत्सव में इस बार 400 करोड़ से अधिक का कारोबार होने का अनुमान है. त्योहार को लेकर ऑटोमोबाइल सेक्टर में बुकिंग की लंबी फेहरिस्त है, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर व होम अप्लायंस बाजार में भी ग्राहक पहुंचने लगे हैं.

धनबाद.

दुर्गापूजा के बाद अब धनतेरस-दीपोत्सव की तैयारी शुरू हो गयी है. धनतेरस-दीपोत्सव में इस बार 400 करोड़ से अधिक का कारोबार होने का अनुमान है. बाजार के जानकारों के मुताबिक बीसीसीएल, इसीएल, रेलवे व टिस्को सहित निजी कंपनियों के बोनस का लगभग 400 करोड़ रुपया बाजार में आयेगा. इसे कैश करने के लिए बाजार सजधज कर तैयार हो गया है. आभूषण बाजार में खनखनाहट शुरू हो गयी है. ऑफर पर ऑफर दिये जा रहे हैं. सोने के जेवर पर कहीं प्रति ग्राम पर छूट तो कहीं मेकिंग चार्ज में छूट की घोषणा की गयी है. डायमंड पर 20 से 25 प्रतिशत तक सीधी छूट का ऑफर है. इसके अलावा धनतेरस में भारी भीड़ को देखते हु़ए एडवांस बुकिंग की भी सुविधा दी जा रही है. ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी बुकिंग की लंबी फेहरिस्त है. धनतेरस व दीपावली में गाड़ी की डिलीवरी को लेकर लोग बुकिंग करा रहे हैं. वहीं ऑटोमोबाइल डीलर भी गाड़ियों का स्टॉक करने में जुट गये हैं. इस बार भी कई मॉडल की आउट ऑफ मार्केट होने की संभावना है. इधर इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस व फर्नीचर बाजार में ग्राहक पहुंचने लगे हैं. ग्राहकों के लिए इन सेक्टरों में कई लुभावने ऑफर दिये जा रहे हैं. सजावटी आइटम भी बाजार में पहुंचने लगे हैं. हॉलसेल मार्केट रांगाटांड़ में काफी भीड़ हो रही है. एक से बढ़कर एक तोरणद्वार, झालर, डिजाइनर दीये बाजार में उतारे गये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें