27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IIT ISM : कशिश राठौर की धुनों पर झूमे भावी टेक्नोक्रेट्स

आइआइटी आइएसएम में टेक मैनेजमेंट फेस्ट कांसेटो 2024 के समापन पर रविवार को रंगारंग कार्यक्रम किया गया. यहां जिमखाना ग्राउंड में आयोजित इडीएम नाइट में डीजे कशिश राठौर की धुनों पर छात्र-छात्राओं ने देर रात तक जमकर डांस और मस्ती की.

धनबाद.

आइआइटी आइएसएम में टेक मैनेजमेंट फेस्ट कांसेटो 2024 के समापन पर रविवार की शाम जिमखाना ग्राउंड में छात्रों ने इडीएम नाइट का आयोजन किया गया. इस दौरान डीजे कशिश राठौर की धुनों पर छात्र-छात्राओं ने देर रात तक जमकर डांस और मस्ती की. अंतिम दिन हुए कार्यक्रमों में प्रमुख आकर्षणों में यूपीएससी 2021 की परीक्षा में 38वां रैंक लाने वाले रवि कुमार का संबोधन भी था. रवि आइआइटी आइएसएम के पूर्व छात्र भी हैं. उनके लिए टॉक शो का आयोजन गोल्डन जुबली लेक्चर हॉल में किया गया था. उन्होंने अपने संबोधन में छात्रों को यूपीएससी परीक्षा संबंधित टिप्स व छात्रों के सवालों के जवाब भी दिये.

अंतिम दिन हैकथॉन हुआ संपन्न :

अंतिम दिन कुल 15 इवेंट आयोजित किये गये. इनमें शनिवार को शुरू 24 घंटे का हैकथॉन, हैक-द-ब्लॉक रविवार को संपन्न हो गया. इसका आयोजन सेंट्रल लाइब्रेरी में किया गया था. कांसेटो 2024 में सबसे खास इसरो के प्रमुख वैज्ञानिक डॉ श्याम मोहन का संबोधन रहा. डॉ श्याम मोहन की अगुआई वाली टीम ने ही इसरो के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट, री-यूजेबल लांच व्हीकल की डिजाइन और टेक्नोलॉजी विकसित की है. वह देश के पूर्व राष्ट्रपति व जाने माने अंतरिक्ष वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम के शिष्य हैं. कांसेटो के शिक्षक संयोजक प्रो अजीत कुमार थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें