27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

26 नवंबर को होने वाली भीम संसद को लेकर हुई बैठक

आगामी संविधान दिवस के अवसर पर 26 नवंबर को पटना के बापू सभागार में होने वाली भीम संसद को लेकर रविवार को जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की पटना जिला इकाई ने बैठक की.

संवाददाता, पटना आगामी संविधान दिवस के अवसर पर 26 नवंबर को पटना के बापू सभागार में होने वाली भीम संसद को लेकर रविवार को जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की पटना जिला इकाई ने बैठक की. इसका आयोजन ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी के दो पोलो रोड आवास पर किया गया. बैठक में चर्चा के दौरान यह तय हुआ कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में दलितों, महादलितों, पिछड़े और अतिपिछड़ों के उत्थान के लिए किये गये कार्यों की उपलब्धियों का उत्सव संविधान दिवस को मनाया जायेगा. बैठक में चर्चा के दौरान यह संकल्प लिया गया कि आरक्षण और संविधान विरोधी ताकतों के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए बिहार पूरी तरह से तैयार है. इस अवसर पर उपस्थित सभी वरिष्ठ नेताओं ने भीम संसद कार्यक्रम के एक वर्ष पूरा होने पर पुनः इस वर्ष पूरे उत्साह के साथ संविधान दिवस पर 26 नवंबर को बापू सभागार में भव्य कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारियों पर चर्चा की. ये रहे मौजूद इस बैठक में पूर्व विधायक जदयू अरुण मांझी, जदयू अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश त्यागी, बिहार महादलित आयोग के पूर्व सदस्य राम नरेश राम, पटना महानगर अध्यक्ष रवि कुमार, शिक्षा सेवक संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार रजक, पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रह्मानंद दास, राम कुमार राम, जॉर्ज मांझी, बेबी अंबेडकर, महेश दास मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें