27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Chunav 2024: जदयू ने 2 पूर्व मंत्रियों को उतारा मैदान में, बीजेपी से मांगी कुछ और सीटें

जदयू ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. इस लिस्ट दो पूर्व मंत्री सरयू राय और राजा पीटर का नाम है.

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए की तरफ से जदयू ने अपने दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. जमशेदपुर पश्चिम से सरयू राय और तमाड़ से राजा पीटर उम्मीदवार बनाये गये हैं. यह जानकारी जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने रविवार को दी.

जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि झारखंड में पार्टी का आधार हमेशा रहा है. पार्टी के दोनों चयनित उम्मीदवार पहले भी झारखंड में विधायक और मंत्री रहे हैं. क्या जदयू को इसके अलावा भी सीट मिलेगी? इस सवाल के जवाब में संजय कुमार झा ने कहा कि हमलोगों ने एनडीए के शीर्ष नेताओं से आग्रह किया है, फिलहाल दो सीट हैं और दोनाें सीटों पर हमारे उम्मीदवार तय कर दिये गये हैं.

जदयू ने मांगी कुछ और सीटें

कुछ अन्य सीट जदयू को मिलनी चाहिए. इसके साथ ही जदयू नेताओं ने साफ कर दिया है कि पार्टी एनडीए गठबंधन में झारखंड चुनाव लड़ेगी. उल्लेखनीय है कि पार्टी की तरफ से 11 सीटों पर चुनाव लड़ने का प्रस्ताव एनडीए के शीर्ष नेताओं को दिया गया था. इसमें से फिलहाल केवल दो सीटें ही पार्टी की झोली में आयी है.

Also Read: Jharkhand Election 2024: BJP में टिकट बंटवारे के बाद नेताओं ने अपनाएं बागी सुर, झामुमो से किया संपर्क

Also Read: Jharkhand Elections 2024: इंडिया गठबंधन में फंसा सीट बंटवारे का पेंच, नाराज राजद ने दिया अल्टीमेटम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें