28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा एनडीए, संजय झा का दावा 2010 से अधिक सीटें 2025 में जीतेंगे

Bihar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेली, हलवाई और चौरसिया समाज को अतिपिछड़ा वर्ग में शामिल करवाया. साथ ही महिला सशक्तीकरण की दिशा में नीतीश सरकार का उल्लेखनीय कार्य पूरे देश भर में आज एक नजीर है.

Bihar News: पटना. जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने कहा है कि 2025 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2010 से अधिक सीटों पर एनडीए को जीत हासिल होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेली, हलवाई और चौरसिया समाज को अतिपिछड़ा वर्ग में शामिल करवाया. साथ ही महिला सशक्तीकरण की दिशा में नीतीश सरकार का उल्लेखनीय कार्य पूरे देश भर में आज एक नजीर है. संजय कुमार झा ने यह बातें जदयू मुख्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन समारोह में कहीं.

नीतीश सरकार कार्यकाल एतिहासिक

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विगत 19 वर्षों के कार्यकाल में सड़क, बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सहित सभी क्षेत्रों में ऐतिहासिक काम हुए हैं. नीतीश सरकार के सकारात्मक प्रयासों से प्रदेश की महिलाएं आज विकास की मुख्यधारा में शामिल हुई हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हाईकोर्ट के वरिष्ठ वकील डॉ आनंद कुमार और महिला विकास मंच की संस्थापक वीणा मानवी ने जदयू में शामिल होने का उपयुक्त समय चुना है. पार्टी के कोषाध्यक्ष ललन कुमार सर्राफ ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार पूरे बिहार को अपना परिवार मानते हैं. विपक्ष में बैठे लोग सिर्फ अपने परिवार की चिंता करते हैं.

नीतीश ने महिलाओं को आंगन से निकलकर आंगनबाड़ी पहुंचाया

परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की देन है कि बिहार की महिलाएं आंगन से निकलकर अब आंगनबाड़ी का रुख कर चुकी हैं. सामाजिक न्याय के साथ के विकास की सोच का नतीजा है कि आज सभी वर्गों की महिलाएं हर रूप से सशक्त हो रही हैं. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि हमारे नेता समाजवाद की विचारधारा को मानने वाले नेता हैं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का भविष्य सुरक्षित है.

Also Read: Bihar Land Survey: नाकाफी रही ट्रेनिंग, सरकार सर्वे कर्मियों को अब देगी कैथी लिपि की किताब

इन नेताओं ने ली सदस्यता

सदस्यता ग्रहण करने वालों में हाइकोर्ट के अधिवक्ता और बिहार वैश्य महासभा के अध्यक्ष डाॅ आनंद कुमार, महिला विकास मंच की राष्ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी, पटना महानगर केशरवानी वैश्य महासभा के अध्यक्ष डॉ अमित केशरी, अखिल भारतीय कानू वैश्य महासंघ के अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता उर्फ विजय कानू, हिमालय मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन डॉ उमाशंकर प्रसाद, महिला मोर्चा की अध्यक्ष कोमल वर्णवाल, स्नेही इंटरनेशनल के अध्यक्ष रामजी प्रसाद सहित अन्य शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें