28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Elections Security: संवेदनशील इलाकों में केंद्रीय बलों की होगी तैनाती, BSF की एक कंपनी पहुंची दुमका

विधानसभा के मद्देनजर चुनाव आयोग सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रहा है. इसी क्रम में केंद्रीय बलों को संवेदनशील इलाकों में तैनात किया जा रहा है.

Jharkhand Elections Security : विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय पुलिस बलों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस क्रम में बीएसएफ की एक कंपनी दुमका पहुंच गयी है. रविवार को दुमका के कन्वेंशन सेंटर में पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने बीएसएफ के जवान, अधिकारी व थानेदारों के साथ बैठक कर सुरक्षा संबंधी बिंदुओं पर विचार विमर्श किया.

BSF जवानों को दी गई शहर की जानकारी

बैठक में बीएसएफ के जवानों को शहर की पूरी भौगोलिक स्थिति की जानकारी देकर बताया गया कि कौन से क्षेत्र संवेदनशील हैं. कहां-कहां पर विशेष नजर रखनी है. कंपनी के अधिकारियों ने चारों विधानसभा क्षेत्र के बारे में जानकारी ली और कहा कि उनके जवान हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. चुनाव से पहले और मतदान समाप्त होने तक सभी गतिविधियाें पर जवानों की नजर रखेगी.

एसपी ने थानेदारों को दिया निर्देश

एसपी ने भी थानेदारों को निर्देश दिया कि वे लगातार कंपनी के संपर्क में रहें. बैठक में सुरक्षा के कुछ अहम बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी. बैठक में एसडीपीओ विजय महतो, डीएसपी आकाश भारद्वाज व सार्जेंट मेजर उमेश मंडल आदि मौजूद थे.

Also Read: Jharkhand Election 2024: हेमंत सोरेन इस दिन बरहेट विधानसभा सीट से करेंगे नामांकन, तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

Also Read: Jharkhand Election 2024: आजसू ने 8 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, इन दो सीटों को होल्ड पर रखा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें