28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Election 2024: सीता सोरेन ने कहा- जामताड़ा से क्या, कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं

जामताड़ा से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर सरना धर्म कोड लागू कराने का काम किया जायेगा. महागठबंधन सरकार ने सिर्फ बिल पास कर उसे दिल्ली भेज दिया.

Jharkhand Election 2024, रांची: जामताड़ा से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर सरना धर्म कोड लागू कराने का काम किया जायेगा. महागठबंधन सरकार ने सिर्फ बिल पास कर उसे दिल्ली भेज दिया. इसके लिए जिस तरह के आंदोलन की जरूरत थी, वह नहीं किया गया. श्रीमती सोरेन रविवार को दिल्ली से लौटने के बाद अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं. उन्होंने कहा कि मंईयां सम्मान योजना महिलाओं को सम्मान देने के लिए नहीं शुरू की गयी, बल्कि इसका मकसद वोट बैंक बढ़ाना है. यह योजना महिलाओं को सिर्फ चारा डालने के लिए है. उन्होंने कहा कि महिलाओं को दिसंबर के बाद कोई राशि मिलने वाली नहीं है. भाजपा में परिवारवाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का फैसला है. यह सोच-समझ कर लिया गया फैसला है. जो सही समझा गया, वही किया गया. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को तो टिकट नहीं मिला. मैं इस विषय पर अधिक नहीं बोलना चाहती हूं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जामताड़ा से क्या, कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लायेगी

रांची. केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने झारखंड में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लायेगी और रांची सहित सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में कमल खिलेगा. वह रविवार को रांची विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले सभी सात सांगठनिक मंडलों की विस्तारित बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार की वादाखिलाफी के खिलाफ जनता गोलबंद हो चुकी है. इस बार पूरे झारखंड में एनडीए की लहर है. इस दौरान उन्होंने सीपी सिंह को सातवीं बार भारी बहुमत से जिताने का आह्वान किया. महानगर कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष वरुण साहू ने की. बैठक में सीपी सिंह, संजीव चौधरी, सुनीता सिंह, अजय मारू, मनोज मिश्रा, केके गुप्ता, बलराम सिंह, जितेंद्र वर्मा, रमेश सिंह, हरविंद्र सिंह बेदी, संजय जयसवाल, मुकेश मुक्ता, राजेंद्र केशरी, प्रेम मित्तल, ललित ओझा, राजू सिंह, बसंत दास, संजीव चौधरी, विनय सिंह, राहुल चौधरी, ओम प्रकाश, अशोक यादव, देवेंद्र शर्मा, सोनू सिंह, राकेश शर्मा, पायल सोनी, युवराज पासवान, रवि मुंडा, ओम प्रकाश पांडेय आदि मौजूद थे.

Also Read: Jharkhand Election 2024: BJP का JMM पर पलटवार, अपनी निश्चित हार को देखकर बौखला गयी है झामुमो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें