27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद रेलवे स्टेशन बैंड-बाजा के साथ हुआ भाजपा नेता राज सिन्हा का स्वागत, देखें VIDEO

Dhanbad News: धनबाद विधानसभा सीट से टिकट मिलने के बाद राज सिन्हा आज पहली बार धनबाद पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर समर्थकों ने बैंड-बाजे के साथ उनका भव्य स्वागत किया.

Dhanbad News|Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024|भारतीय जनता पार्टी के नेता और धनबाद के विधायक राज सिन्हा का धनबाद रेलवे स्टेशन पर सोमवार को भव्य स्वागत हुआ. बैंड-बाजा के साथ उनकी अगवानी की गई. राज सिन्हा वर्ष 2019 में धनबाद से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे. पार्टी ने एक बार फिर उन पर भरोसा जताया है और उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित किया है. उम्मीदवार घोषित होने के बाद जब राज सिन्हा ट्रेन से धनबाद पहुंचे, तो स्टेशन पर गाजे-बाजे के साथ समर्थकों ने उनका स्वागत किया. ट्रेन से उतरते ही विधायक को फूल की मालाएं पहनाईं गईं. हाथों में भाजपा का झंडा लेकर आए राज समर्थकों ने स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर जमकर नृत्य भी किया. भाजपा ने शनिवार को अपने 66 उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जिसमें धनबाद से राज सिन्हा को टिकट देने का ऐलान किया था. आप भी देखिए राज सिन्हा के स्वागत का वीडियो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें