27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीबीएमकेयू के कुलपति की पत्नी के 2 रिश्तेदारों समेत 3 की गिरिडीह में मौत

Giridih Road Accident News: बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय (बीबीएमकेयू) के कुलपति प्रोफेसर रामकुमार सिंह की पत्नी के 2 रिश्तेदारों समेत 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है.

Giridih Road Accident News: बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय (बीबीएमकेयू) के कुलपति प्रो रामकुमार सिंह रामकुमार सिंह की पत्नी के 2 रिश्तेदारों समेत 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. दुर्घटना गिरिडीह जिले में हुई है.

कुलपति की पत्नी के ममेरे और चचेरे भाई की हुई है मौत

मृतकों की पहचान कैलाश सिंह, सुरेंद्र सिंह और रंजन सिन्हा के रूप में हुई है. कैलाश सिंह और सुरेंद्र सिंह बीबीएमकेयू के कुलपति के रिश्तेदार हैं. ये लोग कुलपति की पत्नी के ममेरे और चचेरे भाई हैं. तीसरा मृतक राजीव रंजन सिन्हा कार का चालक है.

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले हैं 2 मृतक

कुलपति की पत्नी के रिश्तेदार कैलाश और सुरेंद्र उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले हैं. सोमवार को बाबानगरी देवघर जाने के क्रम में गिरिडीह में ताराटांड़ के समीप सड़क हादसे में इन सभी लोगों की मौत हो गई. गिरिडीह में तीनों का पोस्टमार्टम कराया गया.

Giridih Road Accident News Jharkhand 1
बीबीएमकेयू के कुलपति की पत्नी के 2 रिश्तेदारों समेत 3 की गिरिडीह में मौत 2

गांडेय में गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर हुई कारों की टक्कर

गिरिडीह जिले के गांडेय में सोमवार सुबह गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर पंडरी के पास दो कारों (जेएच 09 एपी 0452 एवं जेएच 10 बीवाई 1406) की टक्कर हो गई. इसमें एक कार में सुरेंद्र सिंह व कैलाश सिंह बैठे थे. कार को चास बोकारो के राजीव रंजन चला रहे थे.

दुर्घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

दूसरे वाहन में सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद ताराटांड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

Also Read : Giridih News: सड़क हादसे में डुमरी निवासी दुकानदार की मौत

Also Read : Giridih News: तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत, एक महिला घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें