23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Karva Chauth: करवा चौथ पर धोकेबाज निकली पत्नी, जानें क्या हुआ?

Karva Chauth: विजय शंकर अपने रोजगार के सिलसिले में गुजरात के सूरत चला गया और वहां एक कंपनी में काम करने लगा.

Karva Chauth: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के कोपागंज थाने से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां करवा चौथ के दिन एक महिला ने अपने पति को छोड़कर प्रेमी से विवाह कर लिया. प्रमिला नामक महिला की पांच महीने पहले मऊ शहर के भीटी निवासी आकाश से शादी हुई थी, लेकिन वह इस विवाह से खुश नहीं थी. शादी से पहले प्रमिला का विजय शंकर नामक व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध था और वह उससे विवाह करना चाहती थी, लेकिन परिवार के दबाव में उसकी शादी आकाश से कर दी गई थी.

इसे भी पढ़ें: कश्मीर नहीं बनेगा पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले पर भड़के फारूक अब्दुल्ला 

प्रमिला शादी के 10 दिन बाद आकाश को छोड़कर भाग गई. शादी के बाद वह आकाश और उसके परिवार के साथ मिर्जापुर चली गई थी, लेकिन प्रमिला और उसके प्रेमी विजय शंकर के बीच संपर्क बना रहा. शादी के 10 दिन बाद प्रमिला विजय शंकर के पास चली गई, लेकिन बाद में समझौते के बाद वह वापस आकाश के पास लौट आई.

विजय शंकर अपने रोजगार के सिलसिले में गुजरात के सूरत चला गया और वहां एक कंपनी में काम करने लगा. जब आकाश अपने परिवार के साथ किसी काम के लिए मिर्जापुर से मऊ आया, तो इस मौके का फायदा उठाकर प्रमिला ट्रेन से सूरत भाग गई. प्रमिला की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़कर गांव वापस ले आई. जब आकाश को यह सब पता चला, तो वह शनिवार की रात अपने परिवार के साथ विजय शंकर के घर पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें: भारत के अबरपति की बेटी युगांडा जेल में बंद, जानिए क्यों?

जब दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया, तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी को करवा चौथ के दिन सुबह 10 बजे थाने बुलाया. हालांकि, आकाश थाने नहीं पहुंचा. इसके बाद प्रमिला और विजय शंकर ने थाने के सामने ही गौरीशंकर मंदिर में शादी कर ली. पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग हैं और किसी भी पक्ष से कोई लिखित शिकायत नहीं आई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें