20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Road Accident: गिरिडीह में सड़क हादसे में तीन की मौत, दो घायल, दोनों कारों के उड़े परखच्चे

Road Accident: गिरिडीह के गांडेय में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो कारों के बीच सीधी टक्कर हो गई है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं.

Road Accident: गिरिडीह के गांडेय में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. सोमवार को गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर पंडरी के पास दो कार में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि, दो लोगों की गंभीर चोट लगी है. हादसे में एक वाहन में सवार यूपी के देवरिया के रहने वाले सुरेंद्र सिंह और कैलाश सिंह समेत बोकारो के चास में रहने वाले राजीव रंजन सिन्हा की मौत हो गयी. वहीं दूसरे वाहन में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.सूचना पर तारा टांड पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

दो कारों की आमने सामने से हुई टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक, गिरिडीह-टुंडी मुख्य मार्ग पर तारा वतंद थाना क्षेत्र के पंडरी के पास स्विफ्ट डिजायर जेएच 09 एपी 0452 एवं बोलेनो जेएच 10 बी वाई 1406 के बीच जोरदार टक्कर हो गयी.इस घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं एक वाहन में सवार देवरिया यूपी के सुरेंद्र सिंह व कैलाश सिंह और चास बोकारो के राजीव रंजन सिन्हा की मौत हो गयी जबकि दूसरे वाहन में सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक बीबीएमकेवू के कुलपति प्रो रामकुमार सिंह के भाई व रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

Also Read: पांकी विधानसभा से BJP प्रत्याशी डॉ शशि भूषण मेहता ने भरा पर्चा, कहा- पलामू के पांचों सीटों पर होगी भाजपा की जीत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें