21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जसीडीह स्टेशन में दो कट्टा व तीन गोली के साथ युवक पकड़ाया

जसीडीह स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो से जीआरपी ने चेकिंग अभियान के दौरान एक युवक को दो देसी कट्टा व तीन गोली के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

प्रतिनिधि, जसीडीह : जसीडीह स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो से जीआरपी ने चेकिंग अभियान के दौरान एक युवक को दो देसी कट्टा व तीन गोली के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं एक युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी युवक सुमित कुमार सिंह बिहार के पटना जिला अंतर्गत पंडारक थाना क्षेत्र के बिहारी बिगहा गांव का रहनेवाला है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, सुमित कुमार सिंह अपने एक अन्य साथी के साथ देवीपुर थाना क्षेत्र के तिलजोरी से हथियार लेकर जसीडीह स्टेशन पहुंचा था और हावड़ा-नयी दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस ट्रेन से पटना जाने वाले थे. वे एक बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. इस क्रम में सोमवार को जीआरपी इंस्पेक्टर मो तारिक अनवर सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान स्टेशन परिसर में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जांच अभियान चला रहे थे. उन्होंने देखा कि दो युवक संदिग्ध परिस्थिति में स्टेशन में घूम रहा था. वह पुलिस को देखते ही भागने लगा, जिसे पुलिस ने दौड़ कर पकड़ा, जबकि दूसरा युवक भागने में सफल हो गया. इसके बाद जांच-पड़ताल की गयी, तो उसके बैग से दो देसी कट्टा, तीन गोली व खोखा बरामद किया गया. इसमें एक कट्टे में गोली भरा हुआ था. जानकारी मिल रही है कि आरोपी को पूर्व में भी किसी घटना को लेकर जेल जा चुका है, जबकि मधुपुर थाना क्षेत्र में अपहरण की घटना में एक माह पहले जेल से निकला था. घटना को लेकर पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है. जांच अभियान में एएसआइ महेंद्र सिंह, मो असलम, शिव प्रसाद दुबे, राजेश मंडल, पंचानंद कुमार आदि शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें