26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुंडा पंजी में नामित लोगों की अमौर थाना में करायी गयी परेड

एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर रविवार को अमौर थाना में अपराध व आपराधिक मामले को नियंत्रण में करने के लिए गुंडा परेड कराया गया.

प्रतिनिधि, अमौर. एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर रविवार को अमौर थाना में अपराध व आपराधिक मामले को नियंत्रण में करने के लिए गुंडा परेड कराया गया. पुअनि अनंत राम के सफल नेतृत्व में आयोजित इस गुंडा परेड में वैसे अभियुक्तों को थाना परिसर में बुलाया गया, जो लूट, डकैती, हत्या सहित विभिन्न गंभीर मामलों में जमानत पर जेल से फिलहाल बाहर हैं. गुंडा परेड को संबोधित करते हुए पुअनि अनंत राम ने कहा कि आप लोग समाज के मुख्य धारा में जुड़कर अपने बच्चों को शिक्षित करें और पूर्व की सारी गतिविधियों से त्याग कर समाज को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें. उन्होंने कहा कि आगामी दीवाली व छठ पूजा में शांति व्यवस्था बनाये रखनी है और आगे से आपराधिक गतिविधियों से अपने आप को अलग रखना है . यदि आप लोग समाज की मुख्य धारा में जुड़ने में पुलिस को सहयोग नहीं करेंगे तो पुलिस सख्ती से पेश आयेगी . उन्होंने कहा कि आगामी दीवाली व छठ पूजा को लेकर थाना क्षेत्र के वैसे लोगों को बुलाया गया है जिनका थाना में गुंडा रजिस्टर में नाम अंकित है. मौके पर उपस्थित लोगों ने पुलिस पदाधिकारी को भरोसा दिलाया कि वे लोग आपराधिक गतिविधियों से अपने आपको पूरी तरीके से अलग रखेंगे और कानून का पूरी तरह से पालन करेंगे. फोटो. 21 पूर्णिया 20- अमौर थाना में गुंडा परेड कराते पुअनि अनंत राम.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें