27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिप कार्यालय में नाला विधानसभा का होगा नामांकन : डीसी

जिला परिषद कार्यालय स्थित नामांकन कक्ष एवं नवनिर्मित आइटीडीए भवन में चुनाव से संबंधित चल रहे कार्यों का डीसी कुमुद सहाय ने निरीक्षण किया.

जामताड़ा. विधानसभा चुनाव को लेकर जिला परिषद कार्यालय स्थित नामांकन कक्ष एवं नवनिर्मित आइटीडीए भवन में चुनाव से संबंधित चल रहे कार्यों का डीसी कुमुद सहाय ने निरीक्षण किया. डीसी ने बताया कि नाला विधानसभा के लिए नामांकन जिला परिषद कार्यालय में होगा. इसके लिए उन्होंने निर्वाची पदाधिकारी नाला सह अपर समाहर्ता पूनम कच्छप से तैयारियों के बारे में जानकारी ली. निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन एवं निर्देश के आलोक में नामांकन प्रक्रिया से जुड़ी सभी तैयारियां अविलंब पूर्ण कर लें. जरूरी स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों के अलावा हेल्प डेस्क स्थापित करने का दिशा निर्देश दिया. कहा नामांकन दाखिल करने वाले प्रत्याशी के साथ पांच समर्थक को ही नामांकन कक्ष में जाने की अनुमति रहेगी. नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने की तिथि 22 अक्तूबर से प्रारंभ होगी. अंतिम तिथि 29 अक्तूबर निर्धारित है. वहीं नामांकन प्रपत्रों की संविक्षा 30 अक्तूबर को होगी. एक नवंबर को नाम वापसी की अंतिम तिथि होगी. 20 नवंबर को जिले में मतदान होगा. वहीं नामांकन स्थल निरीक्षण के क्रम में डीसी ने तैयारी की समीक्षा की. कहा कि नामांकन स्थल में विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल एवं मजिस्ट्रेट रहेंगे. मौके पर निदेशक आइटीडीए जुगनू मिंज, एसी पूनम कश्यप, उप निर्वाचन पदाधिकारी विजय कुमार आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें