26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google Jobs: गूगल में काम करने का शानदार मौका, जल्द कर लें आवेदन

गूगल में काम करने की चाहत रखने वालों के लिए खास मौका, जानें गूगल के नए डिजिटल मार्केटिंग अप्रेंटिस प्रोग्राम के बारे में और जल्द कर लें इसके लिए आवेदन.

Google Jobs: अगर आप गूगल में नौकरी करने की ख्वाहिश रखते हैं तो आपके लिए एक खास खबर है, गूगल ने अपने डिजिटल मार्केटिंग अप्रेंटिस प्रोग्राम के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं. बता दें, कि यह कोई फूल टाइम नौकरी नहीं होगी, मगर आपको 2 साल गूगल में काम करने का शानदार एक्सपीरियंस जरूर मिलेगा. ऐसे में जानें इस अप्रेंटिस प्रोग्राम के बारे में डिटेल्स.

गूगल अप्रेंटिस प्रोग्राम के बारे में डिटेल्स

गूगल द्वारा निकाला गया ये खास अप्रेंटिस प्रोग्राम डिजिटल मार्केटिंग की जानकारी और इस फील्ड में काम करने की इच्छा रखने वालों के लिए खास है. बता दें, कि इसकी जॉब लोकेशन भारत में हैदराबाद, गुरुग्राम, मुंबई और बैंगलोर है. इस अप्रेंटिस प्रोग्राम की डिटेल्स आपके गूगल के आधिकारिक जॉब हैंडल पर मिल जाएगी.

Also Read: DMRC Recruitment 2024: दिल्ली मेट्रो में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 72000 से ज्यादा मिलेगी सैलरी

क्या है योग्यता?

गूगल के इस अप्रेंटिस प्रोग्राम के लिए आवेदन करने के लिए आपके पास बैचलर डिग्री होनी अनिवार्य है और इसके साथ ही आपके पास ग्रेजुएशन के बाद कम से कम एक साल का डिजिटल मार्केटिंग में एक्सपीरियंस होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों के पास गूगल वर्कस्पेस की अच्छी समझ होनी चाहिए. उम्मीदवारों की इंग्लिश में फ्लूएंसी भी अनिवार्य है.

Also Read: BPSC Success Story: इंटरव्यू के लिए कपड़े खरीदने के नहीं थे पैसे, जानें बिहार के राहुल कुमार का कल्याण पदाधिकारी बनने का सफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें