26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब पार्टी करते जदयू नेता समेत नौ धराये, शराब बरामद

उत्पाद विभाग की गठित टीम ने राजगीर थाना क्षेत्र के दांगी टोला स्थित सामुदायिक भवन की घेराबंदी कर वहां ताबड़तोड़ छापेमारी कर शराब पार्टी कर रहे एक जदयू नेता समेत नौ लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

बिहारशरीफ. उत्पाद विभाग की गठित टीम ने राजगीर थाना क्षेत्र के दांगी टोला स्थित सामुदायिक भवन की घेराबंदी कर वहां ताबड़तोड़ छापेमारी कर शराब पार्टी कर रहे एक जदयू नेता समेत नौ लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई रविवार की देर संध्या में की गयी है. उत्पाद विभाग के अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त जगह पर कुछ लोग जमकर शराब की पार्टी कर रहे हैं. तत्पश्चात, तुरंत टीम गठित कर सामुदायिक भवन व पता का सत्यापन करते हुए वहां छापेमारी की गयी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में गंजपर निवासी विरजू राजवंशी भी शामिल है जो कि पूछताछ में पता चला है कि वह जदयू का नेता भी है. अन्य आठ गिरफ्तार लोगों में पंचवटी नगर निवासी सूरज कुमार, अम्बेडकर नगर निवासी सुमन कुमार, दांगी टोला निवासी सुनील कुमार ,सोनू कुमार, जितेंद्र कुमार ,मनीष कुमार ,बिट्टू कुमार और चंदन कुमार शामिल है. इन सभी के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है़ इधर, जदयू के जिला प्रवक्ता धनंजय कुमार देव ने बताया कि पहले 5 साल पहले विरजू राजवंशी जदयू कार्यकर्ता थे़ लेकिन इसके बाद से वह पार्टी में कभी सक्रिय नहीं थे और वर्तमान में वह जदयू के प्राथमिक सदस्य भी नहीं थे. इधर, जदयू नेता के गिरफ्तार होने के बाद ही कुछ पैरवीकार उत्पाद थाना के अंदर एवं बाहर मंडराते दिखे. लेकिन मामला शराब से जुड़े रहने के कारण इसमें उनलोगों की एक भी नहीं चली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें