26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांप ने अधेड़ को डसा, तो डिब्बे में बंद कर पहुंचा अस्पताल

सदर अस्पताल में हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग कुछ लोग के साथ में एक जिंदा सांप लेकर चिकित्सक के पास पहुंच गया. जिंदा सांप देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गये. सांप देखने के लिए मरीज और उसके परिजनों की भीड़ लग गयी.

जहानाबाद. सदर अस्पताल में हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग कुछ लोग के साथ में एक जिंदा सांप लेकर चिकित्सक के पास पहुंच गया. जिंदा सांप देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गये. सांप देखने के लिए मरीज और उसके परिजनों की भीड़ लग गयी. दरअसल हुआ यह घोसी थाना क्षेत्र में स्थानीय कन्या स्कूल के पीछे एक बुजुर्ग को सांप ने डस लिया था. उसके बाद बुजुर्ग अन्य लोगों के सहयोग से जिन्दा सांप को पकड़कर अपने साथ सदर अस्पताल ले आये. घोसी थाना क्षेत्र के रतनबिगहा गांव के निवासी चंदेश्वर बिंद घोसी कन्या स्कूल के समीप घास काट रहे थे. इसी बीच एक सांप ने उन्हें डस लिया. इसके बाद उन्होंने शोर मचाया इसके बाद उनकी शोर को सुनकर आसपास के लोग दौड़े. बुजुर्ग ने अन्य लोगों के सहयोग से जिन्दा सांप को पड़कर डिब्बे में बंद कर दिया. उन लोगों ने बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल लाते समय अपने साथ पकड़े गए जिंदा सांप को भी लेते आए. पहले वाले लोग घोड़ी सीएचसी पहुंचे जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में चंदेश्वर बिद की चिकित्सा की जा रही है. डॉक्टरों ने बताया कि सांप की पहचान होने पर मरीज का इलाज आसान हो जाता है. सांप को देखने के बाद यह पता चलता है कि सांप जहरीला है या विषहीन.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें