26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैस टैंकलॉरी बाइक सवार पर गिरी, युवक जख्मी

पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग 83 पर कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के निकट एक गैस के टैंकलोरी के बाइक सवार पर गिर जाने के कारण बाइक सवार जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जहानाबाद.

पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग 83 पर कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव के निकट एक गैस के टैंकलोरी के बाइक सवार पर गिर जाने के कारण बाइक सवार जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि लोदीपुर निवासी बबलू कुमार बाइक से जहानाबाद से अपने घर लोदीपुर जा रहे थे. इसी बीच वहां बजाज शोरूम के पास बाइपास ओवरब्रिज के निकट गैस की एक टैंकलोरी अचानक उलट गयी टैंकलॉरी का कुछ हिस्सा उनकी बाइक पर जा गिरा. जिसके कारण इनका एक पैर बाइक के नीचे दब गया. दुर्घटना के बाद आसपास के सैकड़ों लोग वहां जुट गये. इसके बाद लोगों ने उन्हें टैंकलॉरी के नीचे से निकलने का प्रयास शुरू कर दिया. घटना की सूचना के बाद कड़ोंना थाने की पुलिस भी वहां पहुंच गयी. इसके बाद वहां दो किरान मंगाया गया. इसके बाद उसकी मदद से टैंकलोरी को उठाकर उसके नीचे फंसे बबलू को निकाला गया. इस सबके बीच लोगों को उन्हें निकालने में करीब एक घंटे का समय लग गया. बबलू के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है. गनीमत थी कि वह पूरी तरह टैंक लोरी की चपेट में नहीं आये, वरना उनकी जान जा सकती थी. सदर अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. बीते दिन उसी जगह पर एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. घटना में लोदीपुर निवासी उपेंद्र प्रसाद अपने घर जा रहे थे तभी एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गये और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें