26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:खोरीमहुआ अनुमंडल कार्यालय में नामांकन की तैयारी पूरी

Giridih News:मंगलवार से धनवार विधानसभा के लिए खोरीमहुआ अनुमंडल में नामांकन शुरू होगा. इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. कई वरीय अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था में मजिस्ट्रेट के साथ तैनात किया गया है.

मंगलवार से धनवार विधानसभा के लिए खोरीमहुआ अनुमंडल में नामांकन शुरू होगा. इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. कई वरीय अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था में मजिस्ट्रेट के साथ तैनात किया गया है. खोरीमहुआ एसडीएम सह अनुमंडल निर्वाची पदाधिकारी अनिमेष रंजन ने बताया कि अनुमंडल कार्यालय परिसर से सौ मीटर तक ही लगों को आने की अनुमित है. प्रत्याशी अपने तीन गाड़ियों के साथ मुख्य गेट से अंदर आयेंगे. नामांकन हॉल में प्रत्याशी समेत पांच लोगों के जाने की अनुमति है. कहा कि नामांकन प्रक्रिया के लिए 10 को प्रतिनियुक्त किया गया है. पूरे परिसर समेत नामांकन हॉल में सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं. एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में कोडरमा-गिरिडीह मुख्य सड़क पर बैरियर, मुख्य गेट में बैरिकेडिंग समेत भारी संख्या में मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी व जवानों को लगाया गया है. प्रत्याशियों से चुनाव आयोग के नियमों का पालन करने की अपील की है. कहा कि परिसर में समय-समय पर लाउडस्पीकर से जानकारी दी जायेगी. कहा कि पूरी नामांकन प्रक्रिया से लेकर मतदान और मतगणना के लिए उनके अलावे धनवार विधानसभा चुनाव को लेकर आयोग द्वारा नियुक्त सहायक निर्वाची पदाधिकारी के रूप में गांवा, तिसरी तथा धनवार के सीओ कार्य करेंगे. सोमवार तक किसी भी प्रत्याशी ने नाजिर रशीद नहीं कटाया है. मालूम रहे कि धनवार विधानसभा में पुरुष मतदाता 190639, महिला 179586, थर्ड जेंडर एक समेत कुल 370226 मतदाता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें