26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ड्रॉ मैच में झारखंड को तीन अंक, विराट बने प्लेयर ऑफ द मैच

RANJI TROPHY JHARKHAND : अहमदाबाद में झारखंड और रेलवे के बीच खेला गया रणजी ट्रॉफी ग्रुप-डी का मैच ड्रॉ रहा. पहली पारी में बढ़त के आधार पर झारखंड को तीन अंक मिले.

जमशेदपुर. अहमदाबाद में झारखंड और रेलवे के बीच खेला गया रणजी ट्रॉफी ग्रुप-डी का मैच ड्रॉ रहा. पहली पारी में बढ़त के आधार पर झारखंड को तीन अंक मिले. इस मैच में झारखंड की ओर से इशान किशन (101), विराट सिंह (128 रन) व नाजिम सिद्दीकी (96) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. अगर झारखंड की गेंदबाजी की बात की जाये तो, लेफ्ट आर्म स्पिनर अनुकूल राय ने चार, मनीषी व उत्कर्ष सिंह ने दो-दो विकेट लिये. इस मैच में बेहतरीन शतक जड़ने वाले जमशेदपुर के खब्बू बल्लेबाज विराट सिंह (128 रन) को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया. झारखंड की टीम ग्रुप-डी के अंक तालिका में दो मैचों में दो ड्रॉ के साथ कुल छह अंक लेकर चौथे स्थान पर है. झारखंड का अगला मैच 26 अक्तूबर से जमशेदपुर की ऐतिहासिक कीनन स्टेडियम में छत्तीसगढ़ से होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें