26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: दरभंगा से दो बंदे भारत एक्सप्रेस के परिचालन की संभावना

Darbhanga News: समस्तीपुर रेल मंडल स्तर पर सर्वाधिक राजस्व देने वाले स्टेशनों में शुमार दरभंगा जंक्शन से दो बंदे भारत एक्सप्रेस के परिचालन की तैयारी है.

Darbhanga News: दरभंगा. समस्तीपुर रेल मंडल स्तर पर सर्वाधिक राजस्व देने वाले स्टेशनों में शुमार दरभंगा जंक्शन से दो बंदे भारत एक्सप्रेस के परिचालन की तैयारी है. इसमें से एक ट्रेन जहां दरभंगा से दिल्ली के लिए चलाने की योजना है, वहीं दूसरी गाड़ी हरियाणा की ओर जायेगी. हालांकि अभी तक दरभंगा जंक्शन पर इस बाबत किसी तरह की अधिकारिक सूचना की जानकारी नहीं है. सूत्र बताते हैं कि जिलावासियों को रेलवे बोर्ड जल्द ही दो बंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उपहार देने जा रहा है. जाहिर है इससे यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी, कारण नियमित लंबी दूरी की ट्रेनों में कभी भी ऑन डिमांड रिजर्वेशन नहीं मिल पाता है. बंदे भारत एक्सप्रेस एक तरफ जहां अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है, वहीं दूसरी ओर इसकी गति काफी तेज है, जिससे कम समय में यात्री गंतव्य तक पहुंच सकेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें