27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur Tajpur News: ताजपुर में ट्रक से कुचल कर छात्रा की मौत, सड़क जाम

Samastipur Tajpur News: Girl student dies after being crushed by truck in Tajpur, road jammed

Samastipur Tajpur News, Girl student dies after being crushed by truck in Tajpur, road jammed : ताजपुर : थाना क्षेत्र से गुजरने वाले एनएच 28 कोल्ड स्टोर चौक से सटे पूरब एसएच 49 ताजपुर-समस्तीपुर पथ पर कोजी स्वीट्स के निकट सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार किशोरी छात्रा की मौके पर मौत हो गई. मृत किशोरी की पहचान वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के कैजू वकार निवासी अरुण राय की पुत्री शिवांजलि कुमारी (16) के रूप में की गयी है. छात्रा अपने घर कैजू वकार से साइकिल से ताजपुर कोचिंग पढ़ने जा रही थी. इसी दौरान बालू लदे हुए ट्रक की चपेट में आने से मौके पर उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय छात्र एवं ग्रामीणों ने सड़क से अतिक्रमण हटाने एवं मुआवजे की मांग को लेकर शव के साथ एनएच 28 कोल्ड स्टोर चौक को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों किनारे गाड़ी की लंबी लाइन लग गयी. घटना की सूचना पर ताजपुर एसएचओ शनि कुमार मौसम समेत बंगरा एवं वैनी थाने की पुलिस दल बल के साथ कोल्ड स्टोर चौक पहुंचकर दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को समझाबुझा कर जाम समाप्त कराया.

Samastipur Tajpur News, Girl student dies after being crushed by truck in Tajpur, road jammed :शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया.

साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया. बताते चले कि लगभग दो वर्ष पूर्व उसी स्थान पर एक साइकिल सवार कॉलेज की छात्रा की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई थी. कोल्ड स्टोर चौक एवं उसके आसपास बार-बार हो रही घटना के बावजूद सड़क से अतिक्रमण को नहीं हटाया गया. इस बात को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. स्थानीय लोगों ने प्रशासन से कोल्ड स्टोर चौक, हॉस्पिटल चौक एवं नीम चौक को अतिक्रमण मुक्त बनाने की मांग की है. लोगों ने बताया कि यदि सड़क को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया तो चरणबद्ध आंदोलन एवं सड़क जाम किया जायेगा. थाना अध्यक्ष शनि कुमार मौसम ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से किशोरी की मौत हो गई है. ट्रक छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. करवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें