27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi News: शहीदों को डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि

Ranchi News: पुलिस संस्मरण दिवस पर सोमवार को जैप-1 डोरंडा स्थित शहीद स्मारक में डीजीपी अजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.

रांची. पुलिस संस्मरण दिवस पर सोमवार को जैप-1 डोरंडा स्थित शहीद स्मारक में डीजीपी अजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. मौके पर उन्होंने कहा कि शहीदों के परिवार के साथ झारखंड पुलिस के सभी पदाधिकारी व कर्मी हमेशा साथ खड़ा रहेंगे.

इस वर्ष देश के 216 पदाधिकारी व जवान शहीद हुए

इस वर्ष देश के पारा मिलिट्री फोर्स व विभिन्न राज्यों की पुलिस बल के कुल 216 पदाधिकारी व जवान अदम्य साहस का परिचय देते हुए वीरगति को प्राप्त हुए हैं. इनमें झारखंड से हवलदार चौहान हेम्ब्रम 12 अगस्त 2024 को सजायाफ्ता कैदी की सुरक्षा में प्रतिनियुक्ति के दौरान कैदी द्वारा किये गये हमले में शहीद हुए थे. आरक्षी 285 सिकंदर सिंह व आरक्षी 1053 सुकन राम चतरा जिले में सात फरवरी 2024 को नक्सली हमले में शहीद हुए थे. वहीं आरक्षी 1305 रामदेव महतो ने 14 अगस्त 2023 को अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में अपने प्राणों की आहुति दी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें