27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू सरकार को राज्य में अमन-चैन के लिए काम करना चाहिए : जीतनराम मांझी

गया न्यूज : केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने गोदावरी स्थित आवास पर पत्रकारों को किया संबोधित

गया न्यूज : केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने गोदावरी स्थित आवास पर पत्रकारों को किया संबोधित

गया़

तीन जवानों का शहीद होना बहुत गंभीर मामला नहीं है. पहले से सभी को पता है कि जम्मू में किस तरह की स्थिति रहती थी. 370 हटने के बाद स्थिति में बहुत सुधार आयी है. नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस को इस बारे में संज्ञान लेना चाहिए. क्योंकि, इन्हीं दोनों की मिलावट वाली सरकार वहां चल रही है. उमर अब्दुला को अब वहां अमन-चैन की बात सोचनी चाहिए. यह बातें केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने गोदावरी स्थित आवास पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं. उन्होंने कहा कि राजद नेता लालू यादव को अपने परिवार को देख कर व अन्य नेताओं के परिवार की बात सोच कर ही बात करनी चाहिए. दीपा मांझी पहले जिला पार्षद सदस्य रह चुकी हैं. इसके बाद वह हर वक्त राजनीति में सक्रिय रही हैं. इमामगंज में सारा आकलन करने पर ही दीपा मांझी को टिकट दिया गया है.

झारखंड में एक भी सीट नहीं मिलने पर बोले मांझी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि झारखंड में हम को तीन सीटें मिलनी चाहिए थीं. नहीं मिली हैं, तो इस पर पार्टी में चर्चा की जायेगी. इसके बाद भी एनडीए प्रत्याशियों की जीत के लिए हम नेताओं की ओर से काम किया जायेगा. बिहार चुनाव में अधिक सीटें मांगी जायेंगी. उन्होंने कहा कि राजनीतिक यात्रा निकालने का सभी दलों का हक है. गिरिराज सिंह की यात्रा का विरोध नहीं होना चाहिए. किशनगंज व बंगाल में घुसपैठियों का जमावड़ा लग गया है. कोर्ट ने माना है कि 1971 के बाद जो आये हैं, वे घुसपैठिए हैं. इसीलिए, गिरिराज सिंह अगर वैसी स्थिति में एनआरसी की बात करते हैं, तो कोई गलत नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें