26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होटल मालिक की हत्या में आरोपित के तीन करीबियों को पुलिस ने उठाया

Patna News : पीरबहोर थाने के कुतुबुद्दीन लेन में रविवार को होटल संचालक शकील मलिक की दिनदहाड़े हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित माजित खान उर्फ डिडिया के तीन करीबियों को हिरासत में लिया है.

संवाददाता, पटना

पीरबहोर थाने के कुतुबुद्दीन लेन में रविवार को होटल संचालक शकील मलिक की दिनदहाड़े हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित माजित खान उर्फ डिडिया के तीन करीबियों को हिरासत में लिया है. इनमें दो उसके घर के सदस्य हैं. दो लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया, जबकि एक से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं. थानेदार ने बताया कि पुलिस ने फुलवारीशरीफ, दानापुर समेत अन्य ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. वहीं, उसके दोस्तों से भी पूछताछ की है. दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी रविवार की दोपहर बाइक पर बैठे होटल संचालक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. मृतक के बड़े भाई अरमान अहमद मालिक के आवेदन पर दो नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. उन्होंने बताया कि अपराधी हाल में ही खरीदी हुई जमीन को छोड़ने का दबाव बना रहे थे. जमीन नहीं छोड़ने के एवज में 20 लाख की रंगदारी की मांग कर रहे थे. पैदल ही आये थे हमलावर

वारदात को अंजाम देने के लिए हमलावर पैदल ही आये थे. सीसीटीवी फुटेज में मर्डर के बाद हमलावर भागते हुए दिखे. हत्या घटनास्थल के बहुत पहले करने की योजना थी. लेकिन, मौका नहीं मिलने के चलते अपराधी पैदल ही शकील का पीछा करने लगे.

डिडिया के दिल्ली या मुंबई भागने की आशंका : सूत्रों ने बताया कि मुख्य आरोपित डिडिया ने मोबाइल बंद कर दिया है. दिल्ली या मुंबई भाग जाने की सूचना है. डिडिया पीरबहोर थाने के दर्जी टोला का रहने वाला है. पिता अक्कू मियां दर्जी का काम करते थे. डिडिया का क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. पांच भाइयों में तीसरा है. 2020 में वाइटको दुकान के मालिक पर रंगदारी को लेकर फायरिंग की थी. 2021 में अजय इलेक्ट्रिक बाकरगंज के मालिक पर भी गोली चलायी थी. इस मामले में वह जेल भी गया था. डेंटल कॉलेज के पास रूम मलिक की हत्या में भी इसका नाम आया था व वह जेल भी जा चुका है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें