27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वतंत्रता सेनानी में नशा में घूमते स्टाफ की रेल मदद पर शिकायत, जांच शुरू

Complaint on railway help of staff roaming intoxicated

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर

ट्रेन में शराब के साथ नशे के सामान की तस्करी में लगातार कोच स्टाफ गिरफ्तार हो रहे हैं. ऐसा ही मामला रविवार की देर रात स्वतंत्रता सेनानी में सामने आया है. गाड़ी संख्या-12562 नयी दिल्ली से जयनगर तक चलने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में ऑन बोर्ड स्टाफ शराब के नशे में कोच में घूम रहा था. रोकने-टोकने पर कई यात्रियों के साथ बदतमीजी करने लगा. इसके बाद सफर कर रहे कई यात्रियों ने रेल मदद के साथ रेल मंत्रालय व समस्तीपुर मंडल को टैग कर शिकायत की जिसमें कोच के भीतर की कुछ तस्वीर व वीडियो भी शेयर किया है.

बताया है कि गाड़ी में ऑन बोर्ड स्टाफ खुद नशे में है और यात्रियों को शराब भी बेच रहे हैं. इससे कई यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है. यह काफी गंभीर मामला है. बताया कि करीब आधा दर्जन लोग लगातार नशे में कोच के भीतर मूवमेंट में है. सुरक्षा में यह बड़ी चूक है. मामला सामने आने के बाद तत्काल आरपीएफ इस्ट सेंट्रल की ओर से शिकायत नंबर जारी करते हुए जांच का निर्देश दिया गया. एसआरपी कंट्रोल मुजफ्फरपुर के साथ समस्तीपुर व दरभंगा आरपीएफ की ओर से मामले में जांच शुरू कर दी गयी है.

बता दें कि हाल में गाड़ी संख्या-15027 मौर्य एक्सप्रेस से एक किलो कोकीन के साथ बेडरोल स्टाफ काे मुजफ्फरपुर जीआरपी की टीम ने गिरफ्तार किया था. मामले में छानबीन चल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें