26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांच सीटों के लिए वाममोर्चा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

वाममोर्चा ने सोमवार की देर शाम राज्य की छह सीटों पर 13 नवंबर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए पांच सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की.

संवाददाता, कोलकाता

वाममोर्चा ने सोमवार की देर शाम राज्य की छह सीटों पर 13 नवंबर को होने जा रहे उपचुनाव के लिए पांच सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की. सिताई (एससी) से फाॅरवर्ड ब्लॉक के अरुण कुमार वर्मा, मदारीहाट (एससी) से पद्मा ओरांव, नैहाटी से सीपीआइ (एमएल) लिबरेशन के देवज्योति मजूमदार, मेदिनीपुर से सीपीआइ के मणि कुंतल खुमरुई व तालडांगरा से माकपा के देबकांति मोहंती को उम्मीदवार बनाया गया है.

हाड़ोवा के उम्मीदवार की घोषणा फिलहाल नहीं की गयी है. वाममोर्चा द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि यहां के उम्मीदवार के नाम की घोषणा बाद में की जायेगी. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. तृणमूल व भाजपा पहले ही अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है. उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही उपचुनाव में वाममोर्चा व कांग्रेस की राहें लगभग जुदा हो गयी हैं.

इस बार दोनों ही दलों ने गठबंधन को लेकर कोई उत्सुकता नहीं दिखायी है. रविवार तक दोनों ही दलों में कोई बातचीत नहीं हुई थी. माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने बताया कि हमारा रुख पहले से ही स्पष्ट है. भाजपा व तृणमूल के खिलाफ लड़नेवाली ताकतों को एकजुट कर चलना ही हमारी नीति है. आज भी यही नीति पर हम चल रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें