26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: ‘परेशानी में फंसी हूं…’ पटना की दो छात्रा लापता, मदद के लिए आया था ये आखिरी कॉल…

Bihar News: पटना के अलग-अलग जगहों से दो छात्रा गायब हो गयी. एक हॉस्टल से लापता हुई है जबकि दूसरी लड़की स्कूल से वापस घर नहीं लौटी. जानिए एक लड़की ने फोन कॉल पर क्या कहा...

Bihar News: पटना में दो छात्रा अलग-अलग जगहों से लापता है. दोनों छात्राओं के परिजन काफी परेशान हैं और मामला थाना तक पहुंच चुका है. एक छात्रा राजीव नगर की है तो बीते शुक्रवार से लापता है. केंद्रीय विद्यालय की यह छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली लेकिन स्कूल से वापस अपने घर नहीं लौटी. परिजन उसे ढूंढकर परेशान हो गए और थान में जाकर केस दर्ज कराया. जबकि एक शास्त्री नगर थाने के जगदेव पथ स्थित एक निजी हॉस्टल से भी एक छात्रा लापता है. उसने आखिरी बार जो फोन कॉल अपने परिजनों को किया उससे सबकी चिंता बढ़ी हुई है.

स्कूल गयी छात्रा लापता, परिजनों ने केस दर्ज कराया

राजीव नगर रोड नंबर-24 निवासी 14 वर्षीया छात्रा शुक्रवार से लापता है. छात्रा के परिजनों ने उसे काफी ढूंढा लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं है. इस संबंध में राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है़. लापता छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी तीनों बेटियां बेली रोड स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढ़ाई करती हैं.राजीव नगर रोड नंबर-24 में किराये के मकान में परिवार रहता है. शुक्रवार को स्कूल जाने के लिए उनकी तीनों बेटी अपने घर से सुबह छह बजे निकली थीं.

स्कूल से घर लौटने के बदले कहां गयी छात्रा?

लापता छात्रा के परिजन ने कहा कि उनकी तीनों बेटियां किराये के एक ऑटो से स्कूल जाती हैं. एक दिन उनकी तीनों बेटी स्कूल तो गयी लेकिन छुट्टी होने के बाद एक बेटी जो नौवीं कक्षा में पढ़ रही है वो अपने घर नहीं लौटी. परिजन परेशान हुए तो स्कूल से जानकारी लेने पहुंचे. स्कूल से पता चला कि 10वीं कक्षा के एक छात्र के घर पर उनकी बेटी गयी थी. परिजनों के मुताबिक उस छात्र ने ही उनकी बच्ची का अपहरण किया है.

ALSO READ: Video: ‘अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा…’ गिरिराज सिंह की यात्रा में भाजपा सांसद का पूरा फरमान सुनिए…

निजी हॉस्टल से एक छात्रा हुई लापता

इधर पटना के शास्त्री नगर थाने के जगदेव पथ स्थित एक निजी हॉस्टल से एक छात्रा पिछले तीन दिनों से लापता है. इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कराया गया है. इसके अनुसार लड़की की उम्र 17 वर्ष है. परिजनों का कहना है कि शनिवार की शाम को लड़की अपने हॉस्टल से कुछ काम के बहाने बाहर निकली थी, लेकिन वह हॉस्टल नहीं लौटी. देर रात हॉस्टल नहीं लौटने पर हॉस्टल संचालक ने उसके घरवालों को जानकारी दी. इसके बाद घरवालों ने लड़की के मोबाइल फोन पर कॉल किया, तो वह ऑफ बता रहा था.

छात्रा ने फोन कॉल पर क्या कहा था?

छात्रा के परिजनों ने बताया कि अचानक छात्रा का मोबाइल नंबर ऑन हुआ और फोन करके लड़की ने बताया कि मैं परेशानी में फंसी हूं. इस यूपीआइ नंबर पर 20,000 रुपये ट्रांसफर कर दो. उसके बाद नंबर बंद हो गया. थाने से मिली जानकारी के अनुसार लड़की मूल रूप से नवादा की रहने वाली है. वह पिछले एक साल से जगदेव पथ स्थित हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें