20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना- गया डोभी एनएच पर इस दिन से चालू होगा वाहनों का परिचालन, एनएचएआई ने हाईकोर्ट को किया अपडेट

पटना- गया डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण और प्रगति के लिए हाई कोर्ट द्वारा लगातार सुनवाई की जा रही थी और इसकी मॉनिटरिंग भी की जा रही थी ताकि इस राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण जल्द पूरा हो सके.

पटना हाईकोर्ट को एनएचएआई की ओर से यह जानकारी दी गई कि पटना गया डोभी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 31 दिसंबर से वाहनों का परिचालन शुरू हो जायेगा. इसके साथ ही इस राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस लेन को भी चालू कर दिया जाएगा.
मुख्य न्यायाधीश के विनोद चंद्रन की अध्यक्षता वाली खंडपीठ को यह जानकारी तब दी गई जब राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण और उसके मरम्मती को लेकर दायर किए गए लोकहित याचिका पर सुनवाई की जा रही थी.


एनएचएआई की ओर से कोर्ट को बताया गया कि जहानाबाद और गया में चल रहे निर्माणाधीन पुलों का कार्य जल्द पूरा हो जायेगा. इससे इस क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा उपलब्ध होगी. मालूम हो कि इस राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण और प्रगति के लिए हाई कोर्ट द्वारा लगातार सुनवाई की जा रही थी और इसकी मॉनिटरिंग भी की जा रही थी ताकि इस राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण जल्द पूरा हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें