23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

West Bengal : कल्याण बनर्जी ने गुस्से में कांच की फोड़ी बोतल, हुए निलंबित यहां जानें पूरा अपडेट

West Bengal : वक्फ पर जेपीसी की बैठक में भाजपा और तृणमूल में जोरदार झड़प. कल्याण बनर्जी ने गुस्से में कांच की बोतल फोड़ी.हुए घायल.

West Bengal : वक्फ संशोधन विधेयक पर विचार कर रही संयुक्त संसदीय समिति की बैठक में भाजपा के सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय के साथ तीखी बहस के दौरान तृणमूल कांग्रेस के सदस्य कल्याण बनर्जी ने गुस्से में आकर पानी वाली शीशे की बोतल पटक कर तोड़ दी, जिसके बाद उन्हें इस ‘अशोभनीय’ व्यवहार के लिए समिति से एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया.

कल्याण बनर्जी ने गुस्से में कांच की फोड़ी बोतल

समिति की बैठक में यह नाटकीय घटनाक्रम उस समय देखने को मिला जब बनर्जी और भाजपा सांसद गंगोपाध्याय के बीच तीखी बहस हुई. इस दौरान बनर्जी के अंगूठे और तर्जनी में चोट लग गई जिस वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार देना पड़ा.बाद में उन्हें एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह द्वारा बैठक कक्ष में वापस ले जाते देखा गया.

Also Read : West Bengal : अगर आप भी करते है ऑनलाइन शांपिंग, तो ये खबर है आपके लिये

क्या है मामला

अधिकारियों ने टीएमसी सदस्य को सूप भी पेश किया.भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल की अध्यक्षता वाली समिति मंगलवार को सेवानिवृत्त न्यायाधीशों और वकीलों के एक समूह के विचार सुन रही थी और उस समय विपक्षी सदस्यों ने सवाल किया कि इस विधेयक से इनका क्या लेनादेना है.

Also Read : Bengal Weather Update : चक्रवात ‘Dana’ का बंगाल में दिख सकता है असर, अलर्ट जारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें