20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mamata Banerjee : बंगाल में 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक बंद रहेंगे स्कूल, ये है वजह

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने स्कूलों को आखिर क्यों बंद रखने का निर्देश दिया है.

Mamata Banerjee : पश्चिम बंगाल में डाना चक्रवात को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है. मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, चक्रवाती तूफान ‘डाना’ के कारण दक्षिण 24 परगना, उत्तर 24 परगना, पूर्व मेदिनीपुर, पश्चिम मेदिनीपुर, झाड़ग्राम, बांकुड़ा, हुगली, हावड़ा और कोलकाता जिलों में 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक स्कूल बंद रहेंगे.

सीएम ने डीएम, एसपी काे किया सतर्क

डाना चक्रवात की वजह से फेरी सेवाएं बंद रहेंगी. डीएम, एसपी को हर समय सतर्क रहने का निर्देश दिया गया. नबन्ना के अलावा जिला स्तर पर भी कंट्रोल रुम तैयार किया जा रहा है. ममता बनर्जी ने कहा खतरनाक इलाके के निवासियों को हटाने का काम शुरु हो चुका है. उन्होंने कहा कि स्थिति से निपटने के लिए कई कदम उठाए गए हैं.

Mamata Banerjee : बंगाल में 23 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक बंद रहेंगे स्कूल, ये है वजह

निगम अलर्ट, ड्रेनेज विभाग को सतर्क रहने का निर्देश

बंगाल की खाड़ी पर बना कम दबाव का क्षेत्र 23 अक्तूबर यानी बुधवार तक चक्रवाती तूफान में बदल सकता है. कोलकाता नगर निगम भी अलर्ट हो चुका है. निगम के ड्रेनेज विभाग को अलर्ट कर दिया गया है. सभी 16 बोरों के ड्रेनेज विभाग के इंजीनियरों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है. जल निकासी के लिए अतिरिक्त पंप की भी व्यवस्था रखी गयी है. वहीं, निगम में बुधवार से कंट्रोल रूम खोला जायेगा, जिसके जरिये महानगर पर नजर रखी जायेगी.

West Bengal : कल्याण बनर्जी ने गुस्से में कांच की फोड़ी बोतल, हुए निलंबित यहां जानें पूरा अपडेट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें